Karan Singh Grover visited Mahakal

Ujjain News: करण सिंह ग्रोवर ने बाबा महाकाल के किए दर्शन, कहा- “यहां आने के बाद डीएनए में कुछ बदल जाता है”

Karan Singh Grover visited Mahakal करण सिंह ग्रोवर ने कहा "...मुझे बहुत अच्छा लगा लोगों ने जो कहा वह सच है, यहां आने के बाद डीएनए बदल जाता है

Edited By :   Modified Date:  February 29, 2024 / 09:58 AM IST, Published Date : February 29, 2024/9:58 am IST

Karan Singh Grover visited Mahakal: उज्जैन/इंद्रेश सूर्यवंशी। फाल्गुन कृष्ण पक्ष की पंचमी पर आज सुबह बाबा महाकाल के दरबार मे हुई भस्म आरती मे प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता और टीवी कलाकार करण सिंह ग्रोवर पहुंचे। यहां उन्होंने नंदी हॉल में बैठकर 2 घंटे तक बाबा महाकाल की इस दिव्य भस्म आरती के दर्शन किए। श्री महाकालेश्वर प्रबंध समिति की जनसंपर्क अधिकारी श्रीमती गोरी जोशी ने बताया कि प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता और टीवी कलाकार करण सिंह ग्रोवर आज बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचे थे।

Karan Singh Grover visited Mahakal: यहां उन्होंने भस्मारती में पहले बाबा महाकाल के दर्शन कर बाबा महाकाल के निराकार से साकार स्वरूप को निहारा। ग्रोवर ने मीडिया से कहा कि बाबा महाकाल के दर्शन करना सपने की तरह था, जो कि अब पूरा हो चुका है। आगे उन्होंने बताया कि मंदिर में दर्शन को लेकर जो सुना था वह सही पाया यहां यहां आने के बाद डीएनए में कुछ बदल जाता है तकदीर बदल जाती है सभी लोगों को बाबा महाकाल की यह भस्म आरती जरूर देखना चाहिए।

Karan Singh Grover visited Mahakal: बाबा महाकाल को अर्पित की 1008 रुद्राक्ष की माला महाशिवरात्रि के पहले दिन आज बाबा महाकाल को उनके एक अनोखे भक्त द्वारा आज भस्म आरती में 1008 रुद्राक्ष की माला अर्पित की गई। भस्म आरती के बाद बाबा महाकाल को यह माला चढ़ाई गई। जिसे जल्द ही भक्तों को वितरित किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Fazilka News: सात फेरों के तुरंत बाद ही टूटा बंधन, दुल्हन की मौत की खबर सुन सदमे में दूल्हे, जानें वजह

ये भी पढ़ें- MP Weather Update: आने वाले कुछ दिन बिगड़ेगा मौसम का मिजाज, बारिश के साथ ओले गिरने का ऑरेंज अलर्ट जारी

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें