Ujjain Crime: बदमाशों के हौसले हुए बुलंद, दिनदहाड़ें बुजुर्ग महिला का अपहरण कर किया ये कांड, जानें क्या है मामला |

Ujjain Crime: बदमाशों के हौसले हुए बुलंद, दिनदहाड़ें बुजुर्ग महिला का अपहरण कर किया ये कांड, जानें क्या है मामला

Ujjain Crime: बदमाशों के हौसले हुए बुलंद, दिनदहाड़ें बुजुर्ग महिला का अपहरण कर किया ये कांड, जानें क्या है मामला

Edited By :   |  

Reported By: Indar Kotwani

Modified Date:  February 27, 2024 / 03:23 PM IST, Published Date : February 27, 2024/3:23 pm IST

Ujjain Crime: उज्जैन में बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए है। बदमाशों ने वेद नगर में रहने वाली बुजुर्ग महिला का अपहरण कर लूट की घटना को अंजाम देने के बाद उसे घर से करीब 7 किमी दूर भूखी माता क्षेत्र में सड़क किनारे फेंक गए। गनीमत ये रही कि समय रहते डाइल 100 ने बुजुर्ग महिला को देख लिया और घर पहुंचा दिया। उज्जैन पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों को तलाश में जुटी है। घटना के बाद क्षेत्रवासियों में भी दहशत का माहौल दिखाई दे रहा है।

Read More: CG Budget Session Live: देसी और विदेशी शराब पर भिड़े भाजपा के विधायक-मंत्री.. इधर सरकार ने कर दिया जांच का ऐलान, जानें पूरा मामला

दरअसल, उज्जैन के नानाखेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले वेद नगर में सनसनीखेज वारदात सामने आई। वेदनगर में रोज की तरह मंदिर में दर्शन करने निकली 75 साल की वृद्ध महिला शकुंतला को बदमाशों ने मुंह दबाकर कार में बैठाया और उन्हें भूखीमाता क्षेत्र में ले गए। यहां महिला के गले से सोने की चेन और कान के टॉप्स उतरा लिए और जंगल में उन्हें अकेला छोड़ कर भाग निकले। इस पूरे वारदात में बुजुर्ग महिला घायल हुई है।

Read More: Jagdalpur News: मिनरल्स प्राइवेट लिमिटेड के कर्मचारियों ने किया हड़ताल, 21 सूत्रीय मांगो को लेकर बैठे धरने पर 

घर वालों ने भी की थी खोजबीन

देर रात करीब 10 बजे महाकाल थाना पुलिस को भूखी माता क्षेत्र में वृद्ध महिला अकेली दिखाई तो पुलिस ने महिला से पूछताछ की। वृद्धा ने वारदात के बारे में जानकारी दी। आरडी गार्डी अस्पताल में काम करने वाली बेटी स्मृति पाण्डे के मोबाइल नंबर बताए। जिसके बाद बेटी को मां के साथ हुई वारदात का पता चला। वृद्ध महिला की बेटी स्मृति पांडे का कहना है कि हम भी मां को तलाश कर रहे थे बदमाश उनको घर से थोड़ी दूरी से ही उठा ले गए थे, क्योंकि जब देर रात तक मंदिर से मां नहीं लौटी तो हमने तलाशी शुरू की। पता चला की रास्ते में उनकी चप्पल पड़ी थी। इसके बाद हम घबरा गए और थाने पहुंचे।

Read More: Mohan Cabinet Decision: प्रदेश में होने जा रहा ‘एलाइन एन्ड हेल्थ केयर काउंसिल’ का गठन, बैठक में मिली मंजूरी 

Ujjain Crime: बुजुर्ग महिला की बेटी ने बताया कि महाकाल पुलिस का मेरे मोबाइल पर फोन आ गया। वृद्धा घटना से दहशत में आ गई। थाने लाने के बाद भी वारदात में पुलिस को कुछ बता नहीं सकी। उनकी बेटी के सामने पहुंचने के बाद वृद्ध महिला ने आपबीती । मां ने बताया कि उन्हें कोई दो अज्ञात बदमाश जबरदस्ती मुंह दबा कार में बैठा कर सुनसान क्षेत्र में ले गए और गले से सोने की चेन व कान से टॉप्स उतरवा रास्ते में ही छोड़ दिया।