Virak Saleem booked for molestation : विरक सलीम पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज, हिंदू महिलाओं की जानकारी इकट्ठा करने का आरोप |

Virak Saleem booked for molestation : विरक सलीम पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज, हिंदू महिलाओं की जानकारी इकट्ठा करने का आरोप

Virak Saleem booked for molestation :एफआईआर से पहले हिंदू महिलाओं की जानकारी इकट्ठा करने का आरोप लगाते हुए विहिप से जुड़ी महिला ने उन पर हमला बोला जिसके बाद युवक पर मामला दर्ज किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  September 4, 2023 / 11:48 PM IST, Published Date : September 4, 2023/11:48 pm IST

Virak Saleem booked for molestation :उज्जैन। एमपी पुलिस ने एक पुस्तक मेले में एक महिला से पता/नंबर लिखने के लिए कहने पर पंजाब के गुरदासपुर निवासी विरक सलीम पर “छेड़छाड़ के आरोप” के तहत मामला दर्ज किया है।

मिली जानकारी के अनुसार महिला ने वह किताब मांगी जो कि बिक चुकी थी, जिस पर महिला ने बुक घर पहुंचाने को कहा, तभी युवक ने महिला से रजिस्टर में उसका पता लिखने का आग्रह किया था। इस पर महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया।

एफआईआर से पहले हिंदू महिलाओं की जानकारी इकट्ठा करने का आरोप लगाते हुए विहिप से जुड़ी महिला ने उन पर हमला बोला जिसके बाद युवक पर मामला दर्ज किया गया है। वहीं महिलाओं का आरोप है कि ये महिलाओं का नंबर लिख रहे हैं और किताब नहीं होने की बात झूठ बोल रहे हैं। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।