चाचा ने अपनी ही भतीजी को उतारा मौत के घाट, फिर शव को नदी में फेंका, जांच में जुटी पुलिस

एक चाचा ने अपने ही भतीजी की हत्या कर मौत के घाट उतार दिया है। जिसके बाद शव को नदी में फेंक दिया। घटना देहात थाना क्षेत्र का है।

: , December 7, 2021 / 12:27 PM IST

Uncle killed his own niece : भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक चाचा ने अपने ही भतीजी की हत्या कर मौत के घाट उतार दिया है। जिसके बाद शव को नदी में फेंक दिया। घटना देहात थाना क्षेत्र का है।

यह भी पढ़ें: मुझे मेरा बेटा लौटा दो… मेडिकल कॉलेज प्रबंधन पर महिला ने लगाया बच्चा बदलने का आरोप, बोली- बेटे के बदले थमा दी बेटी

मिली जानकारी के अनुुसार, मामला जमीनी विवाद का बताया जा रहा है। दरअसल, 1 दिसंबर से युवती अपने घर से लापता हो गई थी। जिसके बाद उसके भाई ने 5 दिसंबर को थाने में शिकायत दर्ज कराया था। जिसके बाद भी युवती का कुछ पता नहीं चला। जिसके बाद युवती की शव आज ​नदी में मिला।

चाचा ने ही रचा था हत्या की साजिश

बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद के चलते युवती और उसके चाचा के बीच विवाद हुआ था। जिसके बाद युवती घर से लापता हो गई थी। चाचा ने अपनी भतीजी की हत्या किया और किसी को इस बात का पता मत चले करके युवती की शव को नदी में फेंक दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने नदी से युवती की शव को बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: बिलासपुर एयरपोर्ट पर नाइट लैंडिग को लेकर तैयारियां शुरू, AAI की टीम ने किया सर्वे

माता-पिता की 10 साल पहले हो चुकी थी मौत
बता दें कि युवती के माता-पिता की 10 साल पहले मौत हो चुकी है। जिसके बाद वो अपने भाई के साथ अपने चाचा के यहां रह रही थी। वहां रहकर पढ़ाई कर रही थी। इसी दौरान युवती और उसके चाचा के बीच जमीन को लेकर कुछ विवाद हो गया। जिसके बाद उसके आरोपी चाचा ने हत्या कर उसके शव को नदी में फेंक दिया था। वहीं युवती 1 दिसंबर से घर से लापता हो गई थी। जिसके लापता की शिकायत उसके भाई ने 5 दिसंबर को थाने में दिया। जिसके बाद पता चला कि युवती की हत्या कर शव को नदी में फेंका गया है। फिलहाल पुलिस युवती की शव को पीएम के लिए भेज दिया और जांच में जुटी हुई है। वहीं आरोपी चाचा की तालाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: नाम वापसी के बाद.. तस्वीर साफ, अब है.. मुकाबले की तैयारी। बागियों को मनाने और जीत को लेकर दावे जारी