Union Minister gifted crores to the state, The CM said...

केंद्रीय मंत्री ने प्रदेश को दी करोड़ों की सौगात, सीएम ने कहा ‘जितना मांगो उससे ज्यादा देते हैं’

केंद्रीय मंत्री ने प्रदेश को दी करोड़ों की सौगात, सीएम ने कहा 'जितना मांगो उससे ज्यादा देते हैं' Union Minister gifted crores to the state

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : August 7, 2022/10:03 am IST

Gifted Crores to the State: भोपाल। मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी से दिल्ली में मुलाक़ात की। दोनों नेताओं के बीच मप्र में सड़क परिवहन और राजमार्ग से संबंधित विषयों पर चर्चा की साथ ही मध्य प्रदेश के इंदौर ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 119 किलोमीटर लंबी सड़क परियोजना का शिलान्यास तथा साइड एमिनिटी का लोकार्पण किया।

Read more: “पिताजी, मैं मरने वाली हूं, कृपया मुझे माफ कर देना” कह कर भारतीय मूल की महिला ने किया ऐसा, जानें पूरा मामला 

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रिमोट का बटन दबाकर 2300 करोड़ की सड़क परियोजनाओं की सौगात दी और सीएम ने अपने सम्बोधन में फ़्लाइओवर की स्वीकृति की बात कही, साथ ही 3,257 करोड़ रूपये की लागत के 37 कार्यों के लिए स्वीकृति मांगी।

शिवराज ने कार्यक्रम के दौरान कही ये बातें
Gifted Crores to the State: कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि 2014 में सड़कों की हालात बहुत खराब थी, राज्य मार्ग हम खुद ही बना लेंगे। नितिन गड़करी ने आश्वासन दिया था कि स्थिति बदल जाएगी और उन्होंने कर दिखाया।

Read more: 7 अगस्त का इतिहास : तीन देशों के राष्ट्रगान लिखने वाले महाकवि रवींद्रनाथ टैगोर की पुण्यतिथि, जानें आज की अन्य महत्वपूर्ण घटनाएं  

सीएम ने कहा कि गडकरी कल्पवृक्ष हैं, कभी भी बजट का बहाना नहीं बनाते। उनसे जितना मांगो, उससे ज्यादा दे देते हैं। मंत्री नितिन गडकरी की मदद से प्रदेश में लगभग ढाई लाख करोड़ के काम हो रहे हैं। चंबल के बीहड़ों में राष्ट्रीय राजमार्ग बनेगा और वहां अब मैं टाउनशिप बनाऊंगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें