Indian origin woman did this by saying please forgive me

“पिताजी, मैं मरने वाली हूं, कृपया मुझे माफ कर देना” कह कर भारतीय मूल की महिला ने किया ऐसा, जानें पूरा मामला

“पिताजी, मैं मरने वाली हूं, कृपया मुझे माफ कर देना” कह कर भारतीय मूल की महिला ने किया ऐसा, Indian-origin woman did this by saying "forgive me"

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : August 7, 2022/8:56 am IST

Indian origin woman’s suicide video: न्यूयार्क। अमेरिका के न्यूयार्क से एक भारतीय मूल की महिला की खुदखुशी का वीडियो सामने आया है, जिसमें महिला ने अपनी बेहद ही दुखद और शर्मनाक रूप से प्रताड़ित किये जाने की बात कही थी। असल में महिला ने बेटियों को जन्म देने पर पति की तरफ से प्रताड़ित किए जाने का आरोप आत्महत्या से पहले लगाया था।

Read more: आज है दशमी तिथि का शुभ मुहूर्त, जानें राहुकाल का समय और तिथि का शुभ योग 

जिसके वीडियो महिला की आत्महत्या के बाद तेजी से वायरल हो रहे हैं। जानकारी के मुताबिक आत्महत्या करने वाली महिला की दो बेटियां हैं, जिसमें बड़ी बेटी की उम्र 4 साल और छोटी बेटी की उम्र 2 साल बताई जा रही है।

Indian origin woman’s suicide video: बता दें कि महिला का नाम मनदीप कौर है और वो यूपी के बिजनौर की रहने वाली थी। खुदकुशी से पहले उसने एक वीडियो रिकॉर्ड कर अपना दर्द बयां किया। वहीं मनदीप कौर के मायके वालों का आरोप है कि शादी के कुछ महीनों बाद ही उसका पति रनजोत वीर सिंह बेटियों के जन्म देने से उसके साथ बुरा व्यवहार करने लगा था और इसके चलते रनजोत वीर सिंह अपनी पत्नी को कई सालों से मारता पीटता था। खुदकुशी से पहले रिकॉर्ड किए गए वीडियो में मनदीप कह रही हैं, ”आठ साल हो गए हैं, अब मैं रोज मार-पीट नहीं सह सकती।

Read more: 7 अगस्त 2022 के इन 2 राशियों का भाग्य आज देने वाला है साथ, देखिये क्या कहते हैं आपके सितारे 

साथ ही उसने रोते हुए कहा कि, “पिताजी, मैं मरने वाली हूं, कृपया मुझे माफ कर देना।” पति की प्रताड़ना से तंग आकर मनदीप ने एक वीडियो रिकॉर्ड कर अपना दर्द बयां किया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। उसके कुछ देर बाद ही पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें