Union Minister Kulaste said On the prohibition of liquor how will the business run

शराबबंदी पर केंद्रीय मंत्री कुलस्ते बोले- शराब बंद होगी तो धंधा कैसे चलेगा, दामों पर कमी को लेकर कही ये बड़ी बात

liquor Ban in MP : जबलपुर में केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने शराब के दामों को लेकर कहा कि इसका उत्तर मेरे पास नहीं है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : January 19, 2022/12:21 pm IST

जबलपुर। liquor Ban in MP : मध्यप्रदेश में नई शराब नीति को लेकर सियासत गरमा गई है। एक के बाद एक बीजेपी सरकार के मंत्री बयान दे रहे हैं। वहीं दूसरी ओर विपक्ष का भी अब तीखा बयान सामने आया है। जबलपुर में केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने शराब के दामों को लेकर कहा कि इसका उत्तर मेरे पास नहीं है।

यह भी पढ़ें: RDA के बाद अब NRDA की भी वित्तीय स्थिति हुई खराब, नहीं चुका पा रहा कर्ज, प्रदेश में गरमाई सियासत

ये तो पीने और पिलाने वालों से ही पूछना पड़ेगा। मुझे तो कीमत ही नहीं पता। शराब बंदी पर मामले पर कहा कि शराब बंद होगी तो धंधा कैसे चलेगा। इसलिए ठीक नियम बनना चाहिए। इस दौरान कुलस्ते ने पीएम मोदी को नेताओ के अपशब्द कहने पर कहा कि मानसिकता से ग्रसित लोग ही ऐसी बयानबाजी करते है। देश के प्रधानमंत्री सभी के प्रधानमंत्री होते है। ऐसे व्यक्ति के बारे में अपशब्द कहना अपराध है। ये पीएम का नहीं देश का अपमान है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस जिला सचिव के घर डकैती मामले में आया नया मोड़, अपनी ही पार्टी के नेता पर जताया शक, एसपी से की शिकायत

इससे पहले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने नई शराब नीति को लेकर कांग्रेस के सवाल उठाने पर पलटवार किया। कहा कि कांग्रेस ने महिलाओं के लिए अलग से शराब व्यवस्था की थी। घर-घर पहुंचाने और ऑनलाइन शराब की भी नीति बनाई थी। कांग्रेस शासित राज्यों में शराब को लेकर क्या हालात है सब जानते है। कांग्रेस सरकार ने पंजाब को उड़ता पंजाब बना दिया है।

यह भी पढ़ें:  मिशन 2023′.. एक्शन में बीजेपी-कांग्रेस! ‘बूथ’ वाला प्लान Vs ‘घर-घर चलो’ अभियान, कौन अपने लक्ष्य के कितना करीब पाएगा?

नई शराब नीति को लेकर जारी बयानबाजी के बीच कांग्रेस विधायक रवि जोशी ने बयान दिया। कहा कि प्रदेश में पेट्रोल-डीजल, बिजली, राशन महंगा हम ऐसी सभी नीतियों के खिलाफ हैं। कांग्रेस सड़क से लेकर सदन तक यह मुद्दा उठाएगी। आगे कहा कि सरकार उमा भारती से शराब नीति को लेकर बात करे।

 
Flowers