Unique wedding card

इस परिवार ने छपवाया शादी का अनोखा कार्ड, शराब और बंदूक को लेकर लिखी ये बात, जानें पूरा मामला

Unique wedding card शादी के लिए आमंत्रण कार्ड पर विशेष तौर पर लिखा गया है कि शादी में हथियार लेकर और शराब पीकर न आएं

Edited By: , December 2, 2022 / 08:18 PM IST

Unique wedding card: भिंड। शादियों का सीजन शुरू हो गया है। ऐसे में कई ऐसे मामले भी सामने आते है जो चर्चा का विषय बन जाते है। हाल ही में एक ऐसा निमंत्रण वायरल हो रहा है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। भिंड शहर के वाटर वर्क्स पर रहने वाले शशिभूषण चौहान की भतीजी की शादी 6 दिसंबर को है। शादी के लिए आमंत्रण कार्ड पर विशेष तौर पर लिखा गया है कि शादी में हथियार लेकर और शराब पीकर न आएं। यह कार्ड इंटरनेट मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Unique wedding card: सामाजिक कार्यकर्ता शशिभूषण चौहान ने बताया कि शस्त्र लेकर समारोह में आने पर मेहमानों को प्रवेश नहीं मिलेगा। वहीं शराब पीकर शादी में न आने की अपील की गई है। अतिथियों को फोन पर भी इसकी जानकारी देने के साथ-साथ आमंत्रण पत्र भी भेजा गया है। जिन अतिथियों के पास लाइसेंसी शस्त्र हैं, वह उसे अपने वाहन में रखकर ही शादी समारोह में शामिल हों।

Unique wedding card: शादी समारोह में इस तरह का संदेश आमंत्रण पत्र पर छपवाकर लोगों को देना सराहनीय पहल है। समाज के लिए बहुत बड़ा संदेश है। इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे इस कार्ड की जमकर तारीफ हो रही है। इसके साथ ही कार्ड पर बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ और पौधे लगाकर उन्हें पेड़ बनाने का संदेश भी लिखा गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें