दंगल में ‘वचन पत्र’.. जीत का क्या मंत्र ? कांग्रेस की बैठक से बीजेपी को क्या ऐतराज |

दंगल में ‘वचन पत्र’.. जीत का क्या मंत्र ? कांग्रेस की बैठक से बीजेपी को क्या ऐतराज

mp congress news : मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा और कांग्रेस समेत तमाम दलों ने तैयारियां तेज कर दी हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को कांग्रेस वचन पत्र समिति की बैठक होने वाली है

Edited By :   Modified Date:  March 30, 2023 / 11:50 PM IST, Published Date : March 30, 2023/11:50 pm IST

भोपाल। विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस की बड़ी बैठकों का दौर 31 मार्च से शुरू हो रहा है ,ये सभी बैठक पीसीसी चीफ कमलनाथ के निवास पर होने वाली है। इस पर बीजेपी ने तंज कसा है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि बंगले से ही वचन दिए जाएंगे और बंगले से ही निभा दिए जाएंगे। सवाल है कि कांग्रेस की बैठक से बीजेपी को क्या ऐतराज है? क्या कांग्रेस की तैयारियों से बीजेपी चिंतित है? सवाल ये भी है कि वचन पूरे नहीं करने के आरोप पर कांग्रेस क्या कहेगी और श्वचन पत्रश् का ठश्रच् के पास क्या जवाब है? ऐसे तमाम सवालों का जवाब आज की डिबेट में तलाशेंगे, इसलिए आज की डिबेट का नाम रखा है- दंगल में ‘वचन पत्र’.. जीत का क्या मंत्र ?

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा और कांग्रेस समेत तमाम दलों ने तैयारियां तेज कर दी हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को कांग्रेस वचन पत्र समिति की बैठक होने वाली है। pcc चीफ कमल नाथ के निवास पर आयोजित इस बैठक में वचन पत्र के लिए तैयार विषयों की समीक्षा होगी। इस बैठक से पहले ही bjp ने कांग्रेस पर हमला बोल दिया है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने वचन पत्र के वादे तो पूरे किए ही नहीं.. उन्होंने ये भी तंज कसा कि कांग्रेस की बैठकें च्ब्ब् के बजाए कमलनाथ के घर पर ही होती है, इसीलिए पूरी कांग्रेस बैठ गई है। इस पर कांग्रेस ने पलटवार किया कि जिनकी पार्टी टेंट में लग रही है, वे दूसरे को नसीहत दे रहे हैं।

बहरहाल, कांग्रेस वचन पत्र समिति की ये बैठक चुनाव के लिहाज से बेहद खास है। शायद यही वजह है कि bjp पहले ही अटैकिंग मोड में आ गई है। कांग्रेस के वचन पत्र पर तंज तो लाजमी है लेकिन बैठक की जगह पर ठश्रच् की आपत्ति कहीं घबराहट का नतीजा तो नहीं।

-ब्यूरो रिपोर्ट, आईबीसी24

 
Flowers