Vidisha borewell me giri bacchi

खुले बोरवेल में गिरी ढाई साल की मासूम, निकालने के प्रयास जारी

Vidisha borewell me giri bacchi खुलें बोरवेल में गिरी बच्ची, ढाई साल की बच्ची 20 फुट गहरे बोरवेल में गिरी, निकालने का प्रयास जारी

Edited By :   July 18, 2023 / 12:30 PM IST

Vidisha borewell me giri bacchi: विदिशा। मध्य प्रदेश सरकार के सख्त निर्देश देनेके बाद बड़ी लापरवाही सामने आई है। विदिशा जिले में एक बार फिर मासूम के बोरवेल में गिरने का मामला सामने आया है। यहां ढाई साल की बच्ची 20 फुल गहरे बोरवेल में गिर गई है। सूचना मिलने के बाद बच्ची को बाहर निकालने के प्रयास शुरू हो गए है। घटना सिरोंज से पथरिया गांव की बताई जा रही है। बता दें पिछले महीने सीएम शिवराज ने बोरवेल बंद करने के निर्देश दिए थे इतना ही नहीं आरोपी पाए जाने पर उचित कार्रवाई की बात भी कही थी।

Vidisha borewell me giri bacchi: लेकिन सरकार के आदेशों का कोई असर देखने को नहीं मिल रहा है। लोग बोरवेल खुदवाने के बाद उसे खुला ही छोड़ रहे है। जिसकी वजह से कई मासूम अपनी जान तो गंवा ही चुके है तो कई गंवाने वाले है। इससे पहले सीहोर में बीते दिनों 3 साल की मासूम सृष्टि गिर गई थी 55 घंटे की कड़ी मश्क्कत के बाद बोरवेल से बाहर निकली सृष्टि जिंदगी की जंग हार गई थी। तो वही एक बार फिर मासूम के बोरवेल में गिरने का मामला सामने आया है।

ये भी पढ़ें- कीड़े खा रहे चीतों का शरीर, मौत के बाद जागा प्रशासन, 2 और चीते मिले घायल

ये भी पढ़ें- “चुनावी साल में विधायक खरीदने का पैसा इन्ही भर्तियों से निकालेगी सरकार”, कांग्रेस विधायक का बड़ा आरोप

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें