BJP MLA Umakant Sharma ne congress netao ko kaha hijda

BJP MLA Controversial Statement: भाजपा विधायक के फिर बिगड़े बोल, कांग्रेस के इन नेताओं को बताया ‘छक्का’, वीडियो वायरल

BJP MLA calls Congress leaders 'eunuchs' बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा ने कांग्रेस पार्टी से संभावित उम्मीदवार प्रत्याशियों को हिजड़ा कहा

Edited By :   Modified Date:  September 30, 2023 / 08:35 PM IST, Published Date : September 30, 2023/8:35 pm IST

BJP MLA calls Congress leaders ‘eunuchs’: विदिशा। सिरोंज से भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा की कांग्रेसी नेताओं पर की गई टिप्पणी से जिले की राजनीति में बवाल मच गया है। दरअसल, अपने बयानों से लगातार सुर्खियों में रहने वाले सिरोंज से भाजपा के विधायक पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा के छोटे भाई उमाकांत शर्मा ने कांग्रेसियों को छक्का बताते हुए उनका सार्वजनिक मंच से माखौल उड़ाया है। जिसको लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भाजपा विधायक से खासे नाराज है और उन्होंने उमाकांत शर्मा को मानसिक रूप से दिव्यांग भी करार दिया है।

BJP MLA calls Congress leaders ‘eunuchs’: विदिशा जिले की तहसील सिरोंज से भाजपा के विधायक उमाकांत शर्मा जो अनेकों बार अपने बयानों से सुर्खियां बटोरते रहते हैं। ऐसा ही एक बयान उन्होंने सार्वजनिक रूप से सरकारी कार्यक्रम के मंच से दिया इसके बाद जिले की राजनीति में आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है।

BJP MLA calls Congress leaders ‘eunuchs’: इन दिनों जिले में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर सेवा सप्ताह पखवाड़ा मनाया जा रहा है। इसके तहत सिरोंज में केंद्र सरकार की योजना के तहत एक सरकारी दिव्यांग जनों को कार्यक्रम आयोजित किया गया था जिसमें दिव्यांगों को कृत्रिम उपकरण बांटे जाने थे। इसके मुख्य अतिथि के बतौर भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा भी शामिल हुए और मंच से केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार की तारीफ करते-करते उन्होंने सरकारी मंच से ऐसी बातें कह दी जिससे राजनीति में उबाल आ गया। अपने बिगड़े बोल से लगातार सुर्खियों में रहने वाले उमाकांत शर्मा ने अपने विरुद्ध कांग्रेस पार्टी से संभावित उम्मीदवार होने वाले 6 प्रत्याशियों को छक्का(हिजड़ा) कह दिया है।

BJP MLA calls Congress leaders ‘eunuchs’: भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा ने अपने विरुद्ध कांग्रेस पार्टी के चल रहे संभावित 6 नाम जिसमें गगनेंद्र रघुवंशी, सुरेंद्र उपाध्याय, अशोक त्यागी, रिंकी रघुवंशी, देवी सिंह बघेल, विनय सिंह यादव के नाम का उल्लेख करते हुए उन्हें छक्का कहा। भाजपा विधायक ने अपने भाषण में कहा कि कछु कांग्रेसी उड़ रहे एक गगन में उड़ रहे हैं गगनेंद्र जी यह कह रहे इंद्र सुरेंद्र जी एक कह रहे हैं। हम तो सम्राट अशोक हैं अशोक जी फिर उमाकांत शर्मा गिनती करते हैं 1, 2, 3, 4, 5, 6, यानी छक्का उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस में छक्का चल रहा है। आप समझ जाना मैं क्या कह रहा हूं आगे कुछ नहीं कहूंगा और जोरदार तालियां बजने लगती है।

BJP MLA calls Congress leaders ‘eunuchs’: इतना बयान सामने आते ही वर्तमान पीसीसी मेंबर पूर्व जिला अध्यक्ष कांग्रेस निशंक जैन ने भाजपा विधायक को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह कांग्रेसियों को किस संदर्भ में इस अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। स्पष्ट करें नहीं तो कांग्रेसी भी उन्हें अच्छे से उत्तर देना जानते हैं वही ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ने यहां तक का डाला कि दिव्यांग जनों के सरकारी कार्यक्रम में इस प्रकार से टिप्पणी करना भाजपा विधायक को शोभा नहीं देता वह खुद मानसिक रूप से दिव्यांग है।

ये भी पढ़ें- Bollywood Updates: कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाली अपनी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें… आप भी देखिए

ये भी पढ़ें- 7th Pay Commission: कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, मिलने जा रहा ‘नए वेतन आयोग’ का लाभ, खाते में बढ़कर आएगी सैलेरी

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक