Wanted to look like an Apsara in marriage, beautician ruined her makeup

शादी में अप्सरा जैसे दिखने की थी ख्वाहिश, ब्यूटीशियन ने बना दिया ऐसा, अब थाने तक पहुंच गया मामला

Wanted to look like an Apsara in marriage, beautician ruined her makeup

Edited By :   Modified Date:  December 7, 2022 / 11:42 PM IST, Published Date : December 7, 2022/10:55 pm IST

जबलपुर : Wanted to look like an Apsara in marriage मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक ब्यूटीशियन के खिलाफ दुल्हन का मेकअप खराब करने और उसे धमकाने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) प्रभात शुक्ला ने बताया कि शहर के धमापुर क्षेत्र की रहने वाली एक दुल्हन ने तीन दिसंबर को अपनी शादी के लिए कोतवाली बाजार में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली ब्यूटीशियन से समय निर्धारित किया था।

Read More : दरिंदा निकला राजमिस्त्रीः घर की नापजोख के लिए बुलाई थी मां, लेकिन 9 साल की बेटी कर गया ये घिनौना काम 

Wanted to look like an Apsara in marriage उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता के अनुसार ब्यूटीशियन ने दुल्हन के परिवार को शादी के दिन पहुंचने का आश्वासन देकर अग्रिम भुगतान ले लिया था। बाद में ब्यूटीशियन के नहीं पहुंचने पर दुल्हन के परिवार ने उससे संपर्क किया तो उसने पार्लर में आने की लिए कहा और जब दुल्हन वहां पहुंची तो उसने वादे के मुताबिक खुद उसका मेकअप करने के बजाय अपनी सहायक को मेकअप का काम सौंपा जिसने गड़बड़ी की। बाद में दुल्हन की मां ने मंगलवार को कोतवाली थाने में तहरीर दी।

Read More : 14 साल के लड़के ने दो नाबालिग बहनों के साथ किया गंदा काम, एक ही जगह जाते थे ट्यूशन 

उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने ब्यूटी पार्लर की मालकिन पर दुर्व्यवहार करने और धमकी देने का आरोप लगाया। शिकायतकर्ता ने ब्यूटीशियन के साथ अपनी बातचीत की रिकॉर्डिंग जमा करायी। उन्होंने कहा कि ब्यूटीशियन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 294 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

 
Flowers