MP Weather Update In Hindi

MP Weather Update: पश्चिमी विक्षोभ ने बढ़ाई लोगों की टेंशन, कई जिलों में शीतलहर की चेतावनी

warning of cold wave in many districts of MP : MP Weather Update: पश्चिमी विक्षोभ ने बढ़ाई लोगों की टेंशन, कई जिलों में शीतलहर की चेतावनी

Edited By :   Modified Date:  December 24, 2022 / 07:53 AM IST, Published Date : December 24, 2022/7:53 am IST

भोपाल। MP Weather Update In Hindi: मध्यप्रदेश में मौसम ने जबरदस्त करवट ली है। प्रदेश के मौसम में लगातार उतार-चढ़ाव जारी है। बीते कुछ दिनों से मध्यप्रदेश में सर्द हवाओं ने ठिठुरन बढ़ा दी है। प्रदेश में तापमान में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। जिसके चलते प्रदेश के कई जिलों में दिन का पारा 10℃ तक गिर गया है। तापमान में कमी आने से जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। प्रदेश के जिलों में दिन और रात के पारा में भारी गिरावट हुआ है। वहीं कई जिलों में शीतलहर के हालात बने हुए हैं। इसके साथ ही मौसम विभाग के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ के उत्तर भारत में आने की संभावना है।

Read More : बिहार जहरीली शराब कांड के मास्टरमाइंड समेत 5 गिरफ्तार, होम्योपैथिक दवा से ऐसे बनाते थे नकली शराब

MP Weather Update In Hindi : मौसम विभाग की तरफ से जारी ताजा रिपोर्ट के अनुसार बीती रात मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पारा 10 डिग्री तक गया है। मौसम विभाग ने बताया कि बादल छंटने के बाद मौसम में तेजी से परिवर्तन हो रहा है। इसके अलावा मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार दो से तीन दिन बाद प्रदेश में ठंड बढ़ सकती है। वहीं प्रदेश के कई जिलों में शीतलहर जैसे हालात बने हुए हैं। मौसम​ विभाग की माने तो प्रदेश में आने वाले दिनों में ठंड और बढ़ेगी। बता दें सबसे कम तापमान 8 डिग्री खजुराहो में दर्ज किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers