Wife beat her husband fiercely by putting chilli in his eye in gwalior

रोटी पर मचा बवाल.. गुस्साई पत्नी ने पति की आंख में मिर्ची डालकर जमकर पीटा, मायके वालों को भी बुलाया

Husband deaten by Wife : पुलिस से बोला साहब मुझे मेरी बीवी से मुझे बचाओ। वहीं एसपी ने कार्रवाई करने का आश्वासन युवक को दिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : May 25, 2022/8:42 am IST

ग्वालियर। Husband deaten by Wife  :  एक पति ने अपनी पत्नी को रोटी नहीं बनाने पर चांटा क्या मार दिया। गुस्साई पत्नी ने अपने मायके वालों के साथ मिलकर पति की आंखों में मिर्ची झोंक कर जमकर उसकी पिटाई कर दी। ससुराल में पिटने के बाद पति एसपी के पास गुहार लगाने पहुंचा और पुलिस से बोला साहब मुझे मेरी बीवी से मुझे बचाओ। वहीं एसपी ने कार्रवाई करने का आश्वासन युवक को दिया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें:  Prashanth Neel Next Project : सालार के सेट से लीक हुई बाहुबली प्रभास की फोटो, इंटरनेट पर मची सनसनी..

Husband deaten by Wife  :  ग्वालियर के एसपी कार्यालय में लहूलुहान हालत में बैठा यंहा युवक किसी बदमाश या दुश्मन से प्रताड़ित नहीं है। बल्कि अपनी पत्नी से प्रताड़ित है। पत्नी की पिटाई से परेशान होकर पीड़ित युवक एसपी के पास अपनी गुहार लगाने आया है। दरअसल मुरैना जिला के ग्राम रिठौरा के पास रहने वाले संजय सिंह का उसकी पत्नी पूजा जाटव से घर में रोटी नही बनाने पर झगड़ा हो गया था।

यह भी पढ़ें: जातियों के भरोसे मिशन-2023! विधानसभा चुनाव से पहले सभी जातियों को साधने में जुटी कांग्रेस, रिपोर्ट के आधार पर बनेगी रणनिति

झगड़े के दौरान संजय ने नाराज होकर अपनी पत्नी को एक दो थप्पड़ मार दिए। जिससे नाराज होकर पत्नी ने पति संजय को धमकाया और जान देने की कोशिश करने लगी। वह मामला बिगड़ता देख संजय अपनी पत्नी को उसके मायके विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के महल गांव में छोड़ने आ गया।

यह भी पढ़ें: हिमालयन ट्रैकिंग से लौटे NH Goel World School के छात्र, रायपुर एयरपोर्ट पर हुआ स्वागत

Husband deaten by Wife  :  मायके पहुंचते ही संजय पर उसके ससुराल वालों ने हमला बोल दिया। इस दौरान सास-ससुर साले सहित पत्नी ने भी पति संजय को कमरे मे बंधक बनाकर पहले मिर्ची झोंकी फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी। वही पिटाई में घायल होने के बाद संजय थाने पहुंचा लेकिन यहां पुलिस ने अदम चेक काट कर उसे रवाना कर दिया। उसके बाद संजय ने एसपी ऑफिस पहुंचकर आला अधिकारी से शिकायत की। जिस पर एसपी ने मामले में जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ें: डेयरी किसानों को बड़ा तोहफा, दूध खरीद के दाम में 55 रुपये की बढ़ोतरी, इस राज्य की सरकार ने किया ऐलान