Woman commits suicide after booking hotel

होटल बुक कर दोस्त से मिलने पहुंची शादीशुदा महिला, एक फोन आते ही उठा लिया खौफनाक कदम, जानें पूरा मामला

Woman commits suicide after booking hotel to meet friend दोस्त के साथ होटल में पहुंची एक विवाहिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

Edited By :   Modified Date:  March 18, 2023 / 12:48 PM IST, Published Date : March 18, 2023/12:13 pm IST

Woman commits suicide after booking hotel : ग्वालियर। मध्य प्रदेश के जिले ग्वालियर से एक खौफनाक घटना को अंजाम देने वाला मामला सामने आया है। दोस्त के साथ होटल में पहुंची एक विवाहिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मामला संदिग्ध होने पर पुलिस ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट से जांच कराई है। महिला अपने दोस्त के साथ होटल पहुंची थी। यहां 6 घंटे के लिए रूम बुक किया था। दोस्त से मोबाइल में मैसेज को लेकर कुछ बहस हुई। इसके बाद दोस्त बाहर निकल आया और महिला ने यह कदम उठा लिया।

Read more: यहां सवाल पूछकर रातों-रात लखपति बना शख्स, एक दिन में खड़ी कर ली कंपनी, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान… 

जानें पूरा मामला

घटना गिरवाई स्थित होटल प्रिंस मामा की है। अब पुलिस पता लगा रही है कि शादीशुदा महिला अन्य शादीशुदा पुरुष के साथ होटल के रूम में क्यों आई थी। महिला की मौत के बाद पुलिस ने उसके दोस्त को हिरासत में ले लिया है। पुलिस शनिवार आज महिला का पोस्टमार्टम कराएगी। होटल में स्टाफ के सामने महिला को उसका दोस्त अपना सब कुछ बता रहा था। पुलिस अफेयर के एंगल पर भी जांच कर रही है।

दरअसल गोविंद पाल के नाम से एक रूम बुक किया गया। यह रूम सिर्फ 6 घंटे मतलब दोपहर 12 बजे से शाम 6 तक के लिए लिया गया था। गोविंद के साथ एक महिला भी रूम में आई थी। कुछ देर बाद किसी बात पर युवक बाहर आ गया। जब वह वापस रूम नंबर 204 में जाने को हुआ, तो महिला ने अंदर से रूम लॉक कर लिया था। युवक के काफी कहने के बाद भी महिला ने रूम नहीं खोला। इस पर गोविंद होटल के रिसेप्शन पर पहुंचा और डुप्लीकेट चाबी से रूम खोलने के लिए कहा। होटल में दूसरी चाबी नहीं थी। इसके बाद काफी देर तक महिला को आवाज लगाई। शाम को मामला संदिग्ध होने पर गिरवाई थाना पुलिस को सूचना दी गई।

Read more: Global Recycling Day 2023: पर्यावरण संरक्षण के लिए क्यों जरूरी है ‘ग्लोबल रीसाइक्लिंग’, जानें इसका महत्व और थीम 

जांच में जुटी पुलिस

Woman commits suicide after booking hotel : पुलिस ने मौके पर पहुंचकर होटल का रूम खुलवाया तो अंदर महिला फांसी पर लटकी मिली। महिला का एक पैर जमीन पर, दूसरा बेड पर रखा था। एक हाथ से वह गले का फंदा पकड़े हुए थी। मामला संदिग्ध लगा तो पुलिस ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट को भी मौके पर बुला लिया। शव को निगरानी में लेकर पड़ताल शुरू कर दी है। मृतका की पहचान गुढ़ा बालाजी पुरम की लाली कुशवाह पत्नी नीरज कुशवाह के रूप में हुई है, जबकि मृतका के साथ में रूम लेने वाला उसका दोस्त गोविंद पाल चीनोर का है। वही थाना प्रभारी गिरवाई रघुवीर मीणा का कहना है कि होटल प्रिंस मामा में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर मर्ग कायम कर लिया है साथ ही पड़ताल जारी है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers