Women protest against rising prices of gas cylinders

Jabalpur News : गैस सिलेंडर के बढ़ते दामों को लेकर महिलाओं का विरोध प्रदर्शन, चौराहे पर चूल्हा जलाकर बनाईं रोटियां

Women protest against rising prices of gas cylinders : महिलाओं ने अनोखे अंदाज़ में विरोध जताते हुए बीच चौराहे पर चूल्हा जलाकर रोटियां सेंकीं।

Edited By :   Modified Date:  March 3, 2023 / 06:52 PM IST, Published Date : March 3, 2023/6:46 pm IST

Women protest against rising prices of gas cylinders : जबलपुर। हाल ही में बढ़ाए गए घरेलू गैस सिलेंडर के दाम के विरोध में महिलाओं ने महिला कांग्रेस कमेटी की अगुआई में विरोध प्रदर्शन किया। महिलाओं ने अनोखे अंदाज़ में विरोध जताते हुए बीच चौराहे पर चूल्हा जलाकर रोटियां सेंकीं। शहर के मालवीय चौक पर एकजुट हुईं महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने गैस सिलेंडर एक तरफ रखा और सड़क पर ही मिट्टी के चूल्हे में रोटियां बनानी शुरु कर दीं।

read more : अब Made in India होगा iphone, यहां खुलने जा रही Apple की फैक्ट्री, 1 लाख लोगों को मिलेगी नौकरी 

Women protest against rising prices of gas cylinders : एक तरफ जहां चूल्हे पर रोटियां सेंकी जा रहीं थीं तो दूसरी तरफ महिला कांग्रेस की कार्यकर्ता सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहीं थीं। महिला कांग्रेस का कहना है कि लगातार बढ़े गैस सिलेंडर के दाम अब आसमान छू रहे हैं जिससे घरों का बजट बिगड़ गया है।

read more : मार्च महीने में छुट्टियां ही छुट्टियां, जानें कितने दिन बंद रहेंगे स्कूल… 

Women protest against rising prices of gas cylinders : महिला कांग्रेस का कहना है कि अगर सरकार ने गैस सिलेंडर के बढ़ते दामों को काबू नहीं किया तो एक दिन सभी गरीब महिलाओं को इसी तरह चूल्हे पर रोटियां बनानी पड़ेंगी। महिला कांग्रेस ने सरकार से मंहगाई पर लगाम कसने की मांग करते हुए आगे उग्र आंदोलन की भी चेतावनी दी है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें