Yellow alert in these districts of the state, Meteorological Department

प्रदेश के इन जिलों में येलो अलर्ट, मौसम विभाग ने दी भारी बारिश की चेतावनी

Yellow alert in these districts of the state, Meteorological Department gave warning of heavy rain

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : July 18, 2022/3:29 pm IST

Yellow alert in these districts of the state: भोपाल :मध्यप्रदेश में लगातार हो रही बारिश की वजह से नदी नाले उफान पर है रास्तो में पानी भरने की वजह से लोगो का काम काज पर जाना मुश्किल होता जा रह है । प्रदेश में अब तक 13.28 इंच बारिश हो चुकी है  लगातार हो रही बारिश की वजह से लोगो का जीन व्यापम करना मुश्किल होता जा रहा है वही बारिश को देखते हुए मौसम विभाग ने मध्यप्रदेश के 17  जिलों में येलो अलर्ट जारी किया है>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

यह भी पढ़े: महीनों से नहीं मिली वन विभाग के इन कर्मचारियों को सैलरी, परेशान होकर उठाया ये बड़ा कदम

मध्यप्रदेश के इन जिलों में येलो अलर्ट

Yellow alert in these districts of the state: मौसम विभाग के अनुसार भोपाल, उज्जैन  बुरहानपुर , खण्डवा , खरगौन , धार , इंदौर , गुना , नरसिंहपुर , छिंदवाडा , सिवनी , बालाघाट ,  संभाग में हो सकती है भारी बारिश वही मंडला, सागर, दमोह और नर्मदापुरम में भारी बारिश की संभावना है । जिसके लिए  मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है।

यह भी पढ़े: पत्नी के सामने पति ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, फिर पिला दी ये चीज

मौसम विभाग ने दी चेतावनी

Yellow alert in these districts of the state: प्रदेश में लगातार हो रही बारिश की वजह से अब तक कई लोगो की जान चलाई गई है जिसको देखते हुए पानी वाले इलाको में रह रहे लोगो को दूसरी जगह सुरक्षित पहुंचाया गया है.। साथ ही बारिश को देखते हुए सुरक्षा बालो के सदस्य भी लगातार बचाव कार्य में लगे हुए है ।

यह भी पढ़े: केजरीवाल की केंद्र से पैकेटबंद, लेबल वाले खाद्य पदार्थों से जीएसटी वापस लेने की मांग

जारी हुआ टोल फ्री नंबर

Yellow alert in these districts of the state:वही भारी बारिश को देखते गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राज्य स्तरीय बाढ़ नियंत्रण कक्ष स्थापित करने के साथ बाढ़ और जलभराव की जानकारी देने के लिए टोल फ्री नंबर 1070 और 1079 जारी किया गया‌ है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें