Yellow alert issued in five districts madhya pradesh 

Weather update: भीषण गर्मी का सितम, प्रदेश के पांच जिलों में यलो अलर्ट जारी, जानें मौसम का हाल

Weather update: मध्य प्रदेश में गर्मी का सितम जारी है। जून में पड़ रही भीषण गर्मी से लोग परेशान हैं। जिलों में पारा 41℃ से ऊपर दर्ज किया गया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : June 6, 2022/9:13 am IST

MP Weather update: भोपाल। मध्य प्रदेश में गर्मी का सितम जारी है। जून में पड़ रही भीषण गर्मी से लोग परेशान हैं। मध्यप्रदेश के जिलों में पारा 41℃ से ऊपर दर्ज किया गया। सबसे ज्यादा अधिकतम तापमान 47 डिग्री नौगांव में दर्ज किया गया। नौगांव में सीवियर हीट वेव देखा जा रहा है। सतना, ग्वालियर, राजगढ़, दमोह, खजुराहो में हीटवेव का असर देखा जा रहा है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

ग्वालियर चंबल संभाग के जिलों में  सबसे ज्यादा लू का अलर्ट जारी किया गया है। राजगढ़, सतना, दमोह, छतरपुर, टीकमगढ़ में लू का येलो अलर्ट जारी किया गया है। भोपाल में 43.8℃ तापमान, इंदौर में 41℃, जबलपुर में 44.6℃, ग्वालियर में 45.4℃ तापमान रहा।

ग्वालियर में नौतपा के बाद भी सूरज की तपन जारी है। लगातार तीसरे दिन पारा 45 के पार रहा। कल का अधिकतम तापमान 45.4 डिग्री रिकॉर्ड दर्ज किया गया। आने वाले दो से तीन दिन इसी तरह का तापमान रहेगा। मौसम में नमी न होने के चलते सूरज के तेवर तीखे देखे जा  रहे हैं।

 

 
Flowers