Girl kidnapped: 19 साल की छात्रा को दिनदहाड़े अगवा कर ले गया युवक, पुलिस को एक लॉज में इस हाल में मिली युवती |

Girl kidnapped: 19 साल की छात्रा को दिनदहाड़े अगवा कर ले गया युवक, पुलिस को एक लॉज में इस हाल में मिली युवती

Girl kidnapped in gwalior: छात्रा को अगवा करने में मदद करने वाले रोहित के साथी राघवेंद्र बघेल को पुलिस ने बरा गांव से बाइक सहित पकड़ लिया। फिलहाल पुलिस को मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा नजर आ रहा हैं हालांकि बरामद युवती से पुलिस ले रही हैं जिसके बाद स्थिति क्लीर हो पाएंगी।

Edited By :   Modified Date:  November 21, 2023 / 01:22 PM IST, Published Date : November 21, 2023/1:21 pm IST

Girl kidnapped in gwalior: ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में 19 साल की छात्रा को दिनदहाड़े अगवा करने वालों पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वे छात्रा को गुना ले गए थे। पुलिस ने CCTV फुटेज की मदद से छात्रा को गुना के एक लॉज से बरामद किया। आरोपी रोहित कुशवाहा को भी गिरफ्तार कर लिया है। पता चला कि छात्रा को बाइक पर बैठाने के बाद राघवेंद्र बघेल ने रोहित और छात्रा को गुना छोड़ा, फिर बरा लौट गया था।

छात्रा को अगवा करने में मदद करने वाले रोहित के साथी राघवेंद्र बघेल को पुलिस ने बरा गांव से बाइक सहित पकड़ लिया। फिलहाल पुलिस को मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा नजर आ रहा हैं हालांकि बरामद युवती से पुलिस ले रही हैं जिसके बाद स्थिति क्लीर हो पाएंगी।

read more:  Bilaspur Hit and Run Case : NSUI के प्रदेश सचिव ने कांग्रेस नेता समेत दो पर चढ़ाई कार, हालत नाजुक होने के बाद आपोलो में किए गए भर्ती 

दरअसल छात्रा को सोमवार सुबह 10 बजे शहर के नाका चंद्रवदनी पेट्रोल पंप के बाहर से उठाया गया था। यहां से झांसी रोड थाना 100 कदम दूर है। बदमाशों ने छात्रा के आगे बाइक खड़ी की। एक बदमाश उतरा और उसे बाइक पर बैठा लिया। इसके बाद विवेकानंद चौराहे से होते हुए भाग निकले। सिर्फ 30 सेकंड में यह वारदात की।

छात्रा लहार के ग्राम बरा की रहने वाली है, छात्रा सेवढ़ा के एक कॉलेज में BA फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट है। उसके ताऊ ग्वालियर में कैलाश टॉकीज के पास रहते हैं। वे MPEB में सुपरवाइजर हैं। उनका नए घर में 23 नवंबर को गृह प्रवेश था। छात्रा इसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चाचा-चाची के साथ बस से ग्वालियर आई थी। नाका चंद्रवदनी पर बस रुकते ही सवारियां उतरीं। छात्रा पेट्रोल पंप के वॉशरूम की तरफ बढ़ी। इतने में बाइक सवार आए और छात्रा को पकड़कर ले गए। चाचा-चाची बस से सामान उतारते रह गए।

read more: Rajasthan Manifasto For Youth 2023: कांग्रेस के घोषणा पत्र में युवाओं के लिए खुला पिटारा, रोजगार को लेकर किया बड़ा वादा

सूत्रों के अनुसार पिछले तीन साल से रोहित कुशवाहा और छात्रा एक-दूसरे से परिचित हैं। चार दिन पहले रोहित ने अपने साथी राघवेंद्र के साथ मिलकर अपहरण की योजना बनाई थी।