Young man returned home alive on second day of the funeral in Gwalior

परिजनों ने कर दिया अंतिम संस्कार, दूसरे दिन घर आ गया मृतक…

परिजनों ने कर दिया अंतिम संस्कार, दूसरे दिन घर आ गया मृतक... Young man returned home alive on second day of the funeral in Gwalior

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : May 6, 2022/7:45 pm IST

ग्वालियरः Young man returned  मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां अंतिम संस्कार के दूसरे दिन युवक जिंदा अपने घर लौट आया। अंतिम संस्कार के दूसरे दिन जब युवक वापस घर आया तो उसे देखकर परिवार वाले भी हैरान रह गए। मामला इंदरगंज थाना इलाके के नौगजा रोड का है।

Read more :  जींद में दोस्ती कर पूरी की हवस, फिर अश्लील वीडियो बनाकर दे रहा वायरल करने की धमकी, पीड़िता ने लगाया आरोप

Young man returned  दरअसल, इंदरगंज थाना इलाके की नौगजा रोड पर रहने वाला रोहित कुशवाह अपने घर से 10 दिन पहले अचानक गायब हो गया था। परिजनों उनकी 10 दिनों से तलाश कर रहे थे लेकिन युवक का कोई सुराग नहीं मिला। इसी बीच परिजनों की सूचना मिली कि महाराज बाड़ा के पास स्थित छतरी पार्क में एक युवक का शव मिला है। मौके पर पहुंचे परिजनों ने अज्ञात शव की पहचान अपने बेटे रोहित के रूप में की। वहीं पुलिस भी परिजनों को शव सौंप दिया और परिजनों ने विधि विधान से उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया। दूसरे दिन यानि आज सुबह जब रोहित के परिजन श्मशान घाट पर अन्य क्रिया कर्म के लिए जाने वाले थे। तभी रोहित के ससुराल पहुंचने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही परिजन रोहित के ससुराल पहुंचे और रोहित को जीवित देखकर आश्चर्य में पड़ गए और इसकी जानकारी पुलिस को दी।

Read more : गुरु घासीदास विश्वविद्यालय का स्वावलंबी छत्तीसगढ़ बनाने का संकल्प, कुलपति चक्रवाल बोले- मिलकर साकार करेंगे संकल्प

पुलिस की पूछताछ में रोहित कुशवाह ने बताया कि वह गिरवाई में बेपुरा माता के मंदिर पर गया था और वहीं रुक गया था। अब सवाल यह उठ रहा है कि जिस व्यक्ति का अंतिम संस्कार किया गया वह व्यक्ति कौन था। बहरहाल पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

 
Flowers