Younger brother murdered elder brother along with his wife

भाई ही निकला भाई का हत्यारा, इस वजह से पत्नी के साथ मिलकर रची खौफनाक साजिश

Younger brother murdered elder brother along with his wife एक भाई ने दूसरे भाई कि पीट पीट कर हत्या कर दी। आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 10:36 AM IST, Published Date : March 20, 2023/10:36 am IST

Younger brother murdered elder brother: कटनी। मध्य प्रदेश के कटनी जिला के बरही थाना क्षेत्र से सनसनी खेज मामला सामने आया है। जहां के छिंदिया टोला वार्ड नम्बर 12 से एक भाई ने दूसरे भाई कि पीट पीट कर हत्या कर दी। इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी भाई और उसकी पत्नी को अरेस्ट कर अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Read more: नक्सलियों ने एक बार फिर मचाया उत्पात, बैनर-पोस्टर लगाकर नारायणपुर ओरछा मार्ग किया बंद 

जानकारी के मुताबिक बरही पुलिस ने बताया की बरही थाना क्षेत्र अंतर्गत छिंदिया टोला वार्ड नम्बर 12 निवासी सीतल कोल उम्र 40 वर्ष कि छोटे भाई भोला कोल और उसकी पत्नी और साले के साथ कुछ लोगों द्वारा लाठियों से लगातार पिटाई की गई कि उसने दम तोड़ दिया। मारपीट की घटना देर रात कि बताई जा रही है।

Read more: बारिश का दौर जारी.. प्रदेश के कई हिस्सों में झमाझम बारिश के ​साथ गिरे ओले, इन इलाकों बिछी बर्फ की चादर 

Younger brother murdered elder brother: परिजनों द्वारा रात में ही पुलिस को सूचना दी गई थी मृतक के परिजनों का आरोप है कि सीतल कि देर रात्रि ही मौत हो गई, जिसकी सूचना मिलते ही बरही पुलिस स्थल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और मर्ग कायम कर शव को बरही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पोस्टमार्टम प्रकिया के लिए भेज दिया गया। वहीं इस पूरे मामले में बरही पुलिस ने आरोपी भाई भोला कोल और उसकी पत्नी को अरेस्ट कर अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers