Youth killed brother for refusing to send message to sister

बहन को मैसेज करने से मना करना युवक को पड़ा भारी, घर से बाहर ले जाकर युवकों ने उतारा मौत के घाट

Youth killed brother : जिले के रहटगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दूधकच्छ में बीती रात एक युवक की धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी गई।

Edited By :   Modified Date:  December 29, 2022 / 12:57 PM IST, Published Date : December 29, 2022/12:57 pm IST

हरदा : Youth killed brother : जिले के रहटगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दूधकच्छ में बीती रात एक युवक की धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी गई। प्रेम प्रसंग के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। वहीँ इस वारदात के बाद पूरे गांव में तनाव का महौल है।

यह भी पढ़ें : अब देश के किसी भी जगह से कर सकेंगे वोट, नहीं होगी घर जाने की जरूरत, चुनाव आयोग ने तैयार किया ये खास प्लान 

बहन को मैसेज करने से मना करने पर युवक की हत्या

Youth killed brother :  दरअसल, रहटगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दूधकच्छ मे जितेंद्र दमाड़े की गांव के ही तीन युवक रात में घर से बुलाकर ले गए थे। कुछ ही दूरी पर तीनों युवकों ने मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया। परिजनों का कहना है कि जीतेंद्र ने इन युवकों को उसकी बहन के मोबाइल पर मैसेज करने के लिए मना किया था। इससे उनके बीच कुछ कहासुनी हो गई थी।

यह भी पढ़ें : इसलिए तो कहते हैं एमपी गजब है! मलखम्भ का ये हैरतअंगेज वीडियो देखकर रह जाएंगे हैरान, Khelo India में दिखेगा प्रतिभागियों का जोश

पुलिस के खिलाफ फूटा परिजनों का गुस्सा

Youth killed brother :  तीनों युवक जीतेंद्र को घर से बुलाकर ले गए और कुछ ही दूरी पर उसकी हत्या कर दी। परिजनों का आरोप है कि 2 महीने पहले रहटगांव थाने में शिकायत की गई थी, लेकिन पुलिस ने उनकी कोई सुनवाई नहीं की। पुलिस के खिलाफ जीतेंद्र के परिजनों और गांव के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। शव को रखकर पुलिस के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें