20 साल की युवती से रेप के बाद हत्या, BJP ने घटना को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा |20-year-old girl murdered after rape, BJP targeted the state government over the incident

20 साल की युवती से रेप के बाद हत्या, BJP ने घटना को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा

कुर्ला में 20 साल की युवती से दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं भाजपा ने घटना को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : November 27, 2021/6:53 pm IST

मुंबई। कुर्ला में 20 साल की युवती से दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं भाजपा ने घटना को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है।

ये भी पढ़ें: CM Shivraj Singh Chouhan पहुंचे Raj Bhavan | जनजातीय कार्यक्रम के लिए राज्यपाल को किया आमंत्रित

दरअसल, गुरुवार शाम कुछ लड़के वीडियो बनाने के लिए बिल्डिंग में गए हुए थे, इमारत बंद थी, इसलिए उन्होंने वहां वीडियो शूट करने की प्लानिंग की, जैसे ही लड़के वहां पहुंचे तो उन्होंने खून से लथपथ एक युवती का शव वहां पड़ा हुआ देखा।इसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी आसपास के लोगों को दी। साथ ही पुलिस को भी सूचित किया।

ये भी पढ़ें: सलमान के भाई सोहेल खान के साले से शादी करेंगी सोनाक्षी सिन्हा! तलाकशुदा इस शख्स से चल रही डेटिंग

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा कि युवती के सिर में गंभीर चोटें हैं, लिहाजा पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। साथ ही अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपी तक पहुंचने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

इस तरह के खबरों के लिए हमारे WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने CLick करें !

इधर बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष चित्रा किशोर वाघ ने कहा कि कभी महिलाओं की सुरक्षा के लिए पहचान रखने वाली मुंबई भी अब ‘जंगल राज’ की राह पर है। मुंबई के गड्ढों की तरह यहां की कानून-व्यवस्था भी गड्ढे में जाती हुई नजर आ रही है। चित्रा किशोर ने सवाल पूछते हुए कहा कि मुंबई की नाइटलाइफ़ की परवाह करने वाली एमवीए की सरकार महिला सुरक्षा के बारे में लापरवाह क्यों है।

महंगी कार में घूम-घूमकर IPL सट्टा खिलाने वाले तीन ​सटोरिया चढ़े पुलिस के हत्थे, 6 करोड़ 40 लाख रुपए फ्रीज

 
Flowers