सलमान के भाई सोहेल खान के साले से शादी करेंगी सोनाक्षी सिन्हा! तलाकशुदा इस शख्स से चल रही डेटिंग

देश में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। बॉलीवुड की बात करें तो विक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की चर्चा है।

Edited By: , November 27, 2021 / 05:39 PM IST

Sonakshi Sinha’s Wedding : देश में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। बॉलीवुड की बात करें तो विक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की चर्चा है। तारा सुतारिया और अरमान जैन को लेकर भी खबर है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी नंबर लगाए बैठे हैं, वहीं इस लिस्‍ट में अब ‘शॉटगन’ शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की बेटी सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha Wedding) का भी नाम जुड़ गया है।

read more: बुजुर्ग ने कलेक्टर को दान कर दी करोड़ों की संपत्ति.. बेटा कर रहा था संपत्ति को लेकर परेशान
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ‘दबंग गर्ल’ सोनाक्षी सिन्‍हा जल्‍द दुल्‍हन बनने वाली हैं। खास बात यह है कि वह सलमान खान के रिश्तेदारी में ही उनका रिश्ता जुड़ने जा रहा है। लंबे समय से चर्चा रही है कि सोनाक्षी सिन्‍हा और सिलेब्रिटी मैनेजर बंटी सजदेह (Bunty Sajdeh) एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि यह डेटिंग जल्‍द ही सात फेरों में बदलने वाली है। बंटी सजदेह न सिर्फ सलमान खान के रिश्‍तेदार हैं। असल में बंटी, सोहेल खान की बीवी सीमा खान के सगे भाई हैं।

इस तरह के खबरों के लिए हमारे WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने CLick करें !

बता दें कि बंटी सजदेह की पहले भी एक शादी हो चुकी है। वह तलाकशुदा हैं। बंटी एक पीआर एंजेसी ‘कॉर्नर स्टोन’ के मालिक हैं। यह वही कंपनी है, जिसमें दिशा सालियान काम करती थीं। दिवंगत ऐक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत से लेकर विराट कोहली तक बंटी की कंपनी के क्‍लाइंट रहे हैं। विराट कोहली से बंटी सजदेह की तगड़ी दोस्‍ती भी है।

सोनाक्षी सिन्‍हा की उम्र 34 साल है। उनको और बंटी के अफेयर की चर्चा बीते 3-4 साल से हो रही है। हालांकि, दोनों ने कभी इस पर मुहर नहीं लगाई है। वैसे, बॉलीवुड की पार्टियों में अक्‍सर दोनों को साथ में स्‍पॉट किया गया है। एक इंटरव्‍यू में बंटी के बारे में पूछे जाने पर सोनाक्षी ने कहा था, ‘बंटी सेल्फमेड मैन हैं। वह अभी अपना बैचलरहुड एन्जॉय कर रहे हैं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bunty Sajdeh (@buntysajdeh)

read more: दक्षिण अफ्रीका से आने वाले यात्रियों को मुंबई पहुंचने पर पृथकवास में रहना होगा: महापौर

बंटी सजदेव ने इससे पहले 2009 में अंबिका चौहान से शादी की थी। धूमधाम से गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग थी, जिसमें सलमान खान ने भी सरप्राइज एंट्री मारी थी। हालांकि, शादी के 4 साल बाद ही बंटी और अंबिका का तलाक हो गया। वैसे, सोनाक्षी पहली ऐक्‍ट्रेस नहीं हैं, जिनका नाम बंटी सजदेह से जुड़ा हो। इससे पहले इस सिलेब्रिटी मैनेजर का नाम सुष्मिता सेन, दीया मिर्जा, नेहा धूपिया और समीरा रेड्डी से भी जुड़ चुका है।

बिकिनी अवतार में ‘बबली’ ने चुराया फैंस का दिल, ‘बंटी’ के साथ बोल्ड पोज ने उड़ाया होश