A person spread the rumor of bomb at Fadnavis' house

एक युवक ने डिप्टी सीएम के घर पर बम होने की उड़ाई अपवाह, इस परेशानी के कारण किया ऐसा

A person spread the rumor of bomb at Fadnavis' house: बिजली कटौती से नाराज एक शख्स ने फडणवीस के घर पर बम होने की अफवाह उड़ाई...

Edited By :   Modified Date:  March 29, 2023 / 06:14 AM IST, Published Date : March 29, 2023/6:14 am IST

A person spread the rumor of bomb at Fadnavis’ house : नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर जिले में बिजली कटौती से नाराज 23 वर्षीय युवक ने मंगलवार को उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के नागपुर स्थित घर में बम लगाए जाने की फर्जी जानकारी दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने कामटी के रामा नगर निवासी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि देर रात फर्जी कॉल करने के दौरान वह शराब के नशे में था।

read more : 32 लोगों से भरी नाव पलटी, तीन की मौत, कई लापता 

 

A person spread the rumor of bomb at Fadnavis’ house : पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने बताया कि नागपुर पुलिस के नियंत्रण कक्ष में रात को करीब दो बजे एक शख्स का फोन आया जिसमें दावा किया गया कि फडणवीस के घर के बाहर बम रखा गया है। हालांकि, फोन करने वाले ने अचानक फोन काट दिया। अधिकारी ने बताया, बम निरोधक दस्ते (बीडीडीएस) और खोजी कुत्तों के साथ पुलिस दल धरमपेठ में त्रिकोनी पार्क के पास स्थित उप मुख्यमंत्री के आवास पर पहुंचा और उसने परिसर के अंदर और बाहर गहन जांच की, लेकिन कोई विस्फोटक नहीं मिला।

read more : ‘गौरव यात्रा’ से पहले वीर सावरकर का समर्थन, सीएम, डिप्टी सीएम एवं अन्य नेताओं ने सोशल मीडिया पर लगाई DP

 

उन्होंने बताया कि फडणवीस और उनका परिवार फिलहाल मुंबई में है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी शख्स के पड़ोसी बिजली चोरी में शामिल थे। लेकिन, उसका रिश्तेदार बिजली चोरी नहीं कर पा रहा था।उन्होंने बताया कि आरोपी ने पहले पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन कर बिजली चोरी की जानकारी दी थी। बीट मार्शल मौके पर पहुंचे और आरोपी से बिजली कंपनी में शिकायत करने को कहा।कुमार ने बताया कि व्यक्ति ने कथित रूप से पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं किए जाने से नाराज होकर गुमराह करने के लिए यह फर्जी फोन किया था। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और महाराष्ट्र निषेध अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है, जिसके नाम पर नागपुर और अकोला जिलों में चोरी के चार मामले दर्ज हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers