Actress Kareena Kapoor beats Corona

अभिनेत्री करीना कपूर ने दी कोरोना को मात, बोली- ‘ढेर सारे Kiss करने हैं’

अभिनेत्री करीना कपूर ने कोरोना को मात, बोली- 'ढेर सारे Kiss करने हैं' । Actress Kareena Kapoor beats Corona

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : December 24, 2021/8:30 pm IST

मुंबई, 24 दिसंबर (भाषा) अभिनेत्री करीना कपूर खान ने शुक्रवार को कहा कि वह कोरोना वायरस के संक्रमण से उबर चुकी हैं। खान 13 दिसंबर को कोरोना वायरस से संक्रमित हुई थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक संक्षिप्त बयान में यह सूचना साझा की। अभिनेत्री (41) ने लिखा, ‘‘जांच में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है। इस मुश्किल वक्त में हमारा सहारा बनने के लिए मेरी प्यारी बहन को धन्यवाद। मेरी सबसे अच्छी दोस्त अमृता हमने यह कर दिखाया… प्रार्थना करने के लिए मेरे प्यारे दोस्तों और परिवार, मेरी पौनी, नैना और मेरे प्रशंसकों ..आप सभी का धन्यवाद।’’

Read more :  खैर नहीं अब सरकारी राशन को बाजार में बेचने वालों की, हो सकती है 7 साल जेल

खान ने लगातार समर्थन के लिए बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) का भी आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, ‘‘इतने अद्भुत तरीके और तेजी से कार्रवाई के लिए बीएमसी… एसआरएल डॉ. अविनाश फड़के लैब्स… और अंत में मेरे प्यारे पति इतने धैर्यवान होने के लिए और अपने परिवार से दूर एक होटल के कमरे में बंद होने के लिए…। मैरी क्रिसमस… हर कोई सुरक्षित रहे, स्वस्थ रहे, मुझे बच्चों को पहले की तरह चूमना है।’’.

Read more :  कोरोना से संक्रमित हुए ये मशहूर एक्टर, सोशल मीडिया में वीडियो शेयर कर दी जानकारी  

खान के दो बच्चे हैं, तैमूर और जेह। उनके पति अभिनेता सैफ अली खान हैं। 13 दिसंबर को खान द्वारा संक्रमित होने की पुष्टि करने के बाद, उनकी करीबी दोस्त और अभिनेत्री अमृता अरोड़ा ने घोषणा की थी कि वह भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं।

 
Flowers