Maharashtra Budget Session 2023

अजित पवार ने बजट सत्र के दौरान मंत्रियों की अनुपस्थिति को लेकर सीएम पर साधा निशाना, सदन में कह डाली ये बड़ी बात

Maharashtra Budget Session 2023: अजित पवार ने शनिवार को बजट सत्र के दौरान मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे नीत सरकार की आलोचना की।

Edited By :   Modified Date:  March 26, 2023 / 07:07 AM IST, Published Date : March 26, 2023/7:07 am IST

Maharashtra Budget Session 2023 : मुंबई। महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता अजित पवार ने शनिवार को बजट सत्र के दौरान मंत्रियों की अनुपस्थिति को लेकर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे नीत सरकार की आलोचना की। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता अजित पवार ने कांग्रेस और शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेताओं के साथ बजट सत्र का पहला दिन समाप्त होने के बाद एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया।

read more : प्रदेश की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस का प्रस्तावित शेड्यूल फाइनल, पीएम मोदी 1 अप्रैल को दिखा सकते हैं हरी झंडी 

Maharashtra Budget Session 2023 : उन्होंने कहा, ‘‘सदन में मंत्रियों की गैरमौजूदगी रही, उनकी भागीदारी नहीं दिखी। जब हम सत्ता में थे, अगर संबंधित कैबिनेट मंत्री मौजूद नहीं होते थे, तो उस विभाग का प्रभारी राज्य मंत्री कार्यभार संभालता था।’’राकांपा नेता अजित पवार इस सत्र के दौरान मंत्रियों की अनुपस्थिति को लेकर सरकार की तीखी आलोचना करते रहे हैं, और उन्होंने पिछले शीतकालीन सत्र में भी इस मुद्दे को उठाया था।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें