नशे में धुत व्यक्ति के साथ ऑटोरिक्शा चालक ने बनाया अप्राकृतिक यौन संबंध, मोबाइल और एटीएम भी छीना |

नशे में धुत व्यक्ति के साथ ऑटोरिक्शा चालक ने बनाया अप्राकृतिक यौन संबंध, मोबाइल और एटीएम भी छीना

मुंबई में नशे में धुत व्यक्ति के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध के मामले में ऑटोरिक्शा चालक गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  June 7, 2023 / 10:23 PM IST, Published Date : June 7, 2023/9:40 pm IST

Autorickshaw driver arrested for sodomising drunk man : मुंबई, 7 जून । मुंबई के उपनगरीय घाटकोपर में किराए के भुगतान को लेकर कहासुनी के बाद शराब के नशे में धुत एक पुरुष यात्री के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोप में पुलिस ने एक ऑटोरिक्शा चालक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

ऑटोरिक्शा चालक पीड़ित व्यक्ति का मोबाइल फोन और एटीएम कार्ड भी छीन ले गया।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक यह घटना शनिवार रात की है जब एक पुरुष यात्री (31) नशे में धुत था और घाटकोपर में एक ऑटोरिक्शा में सवार हुआ। पीड़ित ऑटोरिक्शा चालक को एक स्थान से दूसरे स्थान पर घुमाता रहा क्योंकि वह बमुश्किल अपने होश में था और अपने गंतव्य का पता नहीं लगा पा रहा था।

read more:  शादी में आठ लोगों ने नाबालिग के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, विरोध करने पर पीड़िता की कर दी ऐसी दशा 

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘करीब एक घंटे बाद यात्री ऑटोरिक्शे से उतरा। जब चालक ने उससे 250 रुपये किराया मांगा तो यात्री ने उसे 100 रुपये का नोट थमा दिया, जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गई। गुस्से में चालक युवक को जबरदस्ती अपने साथ एक बगीचे में सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ जबरदस्ती अप्राकृतिक यौनाचार किया। ’’

पुलिस अधिकारी ने प्राथमिकी के हवाले से बताया कि बाद में, चालक पीड़ित को जबरदस्ती एटीएम कियोस्क पर अपने साथ ले गया और उससे 200 रुपये निकालने को कहा। उसने जाने से पहले पीड़ित का मोबाइल फोन और एटीएम कार्ड छीन लिया।

read more:  खेलमंत्री ठाकुर ने की प्रदर्शनकारी पहलवानों से मुलाकात, बृजभूषण के खिलाफ 15 जून तक आरोपपत्र

पीड़ित ने मंगलवार को पुलिस से संपर्क किया और कहा कि वह केवल अपना मोबाइल फोन वापस चाहता है क्योंकि वह इस घटना से शर्मिंदा महसूस कर रहा है।

हालांकि, पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 377 (अप्राकृतिक यौन संबंध), 394 (लूटपाट करते हुए स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) सहित संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की और ऑटोरिक्शा चालक को गिरफ्तार कर लिया।

 
Flowers