बिग बॉस का घर 16वें सीजन में 'सर्कस' पर आधारित |

बिग बॉस का घर 16वें सीजन में ‘सर्कस’ पर आधारित

बिग बॉस का घर 16वें सीजन में 'सर्कस' पर आधारित

: , November 29, 2022 / 08:50 PM IST

मुंबई, एक अक्टूबर (भाषा) सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 16वें सीजन में ‘सेलेब्रिटी प्रतियोगी’ की नयीं जोड़ियां दिखाई देंगी, जो ‘विंटेज सर्कस’ पर आधारित आलीशान घर में रहेंगे।

‘मैरी कॉम’ से प्रसिद्ध, फिल्म निर्माता ओमंग कुमार और उनकी पत्नी वनिता ने घर को सर्कस की थीम के आधार पर तैयार किया है। प्रवेश द्वार पर लिखा है, ‘सर्कस में आपका स्वागत है’।

एक प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक, जोकर से लेकर हिंडोला तक, घर में सर्कस के सभी घटक मौजूद होंगे। थीम के विस्तृत और जटिल डिजाइन घर के प्रत्येक कोने में देखे जा सकते हैं।

कला निर्देशक ओमंग और प्रोडक्शन डिजाइनर वनिता ने कहा कि उन्होंने सर्कस के युग को पुनर्जीवित करने के लिए घर की आंतरिक साज-सज्जा के साथ कल्पना, मस्ती, चमक और फंतासी की दुनिया को प्रस्तुत करने का प्रयास किया है।

दोनों ने एक बयान में कहा, “इस सीजन में, बिग बॉस का घर पहली बार एक सर्कस के रूप में दिखाई दे रहा है। हम में से कई लोगों ने देखा है कि कैसे सर्कस जादूई मानव शक्ति और क्षमताओं तथा पूर्णता को दर्शाता है। हम ‘ला ला लैंड’ की दुनिया से प्यार करते हैं और यह उसी तरह से प्रतिबिंबित होगा, जिस तरह से हमने अपनी जगह तैयार की है।’’

ओमंग और वनिता ने कहा कि सर्कस थीम के पीछे का कारण यह दिखाना है कि कैसे भीड़ का मनोरंजन करते हुए बाधाओं और कठिनाइयों को दूर किया जा सकता है।

कलर्स चैनल पर शनिवार रात ‘बिग बॉस 16’ का प्रसारण शुरू हुआ।

भाषा फाल्गुनी संतोष

संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)