नहाते समय भाभी का वीडियो बनाकर देवर ने की ये मांग, राजी नहीं होने पर किया दुष्कर्म |

नहाते समय भाभी का वीडियो बनाकर देवर ने की ये मांग, राजी नहीं होने पर किया दुष्कर्म

पुणे में एक 25 वर्षीय युवक ने कथित तौर पर अपनी भाभी का नहाते समय चुपचाप वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। Brother-in-law made this demand by making a video of sister-in-law while taking bath, did not agree to rape

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : February 19, 2022/6:19 pm IST

bhabhai nude video in bathroom

पुणे। पुणे में एक 25 वर्षीय युवक ने कथित तौर पर अपनी भाभी का नहाते समय चुपचाप वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। पुलिस ने इस मामले में एफआई दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, परभणी जिले के रहने वाले आरोपी देवर के खिलाफ शनिवार को महिला की शिकायत के आधार पर हिंजवडी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार जब वह नहा रही थी, तब देवर ने उसकी जानकारी के बिना उसका वीडियो बनाया और फिर बाद में कथित तौर पर वीडियो क्लिप का इस्तेमाल करके उसके साथ संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल किया। और जब उसने आरोपी से संबंध बनाने से इनकार कर दिया तो तो उसने उसके साथ बलात्कार किया। महिला ने कहा कि देवर ने उसके साथ मारपीट भी की।

ये भी पढ़ें: जगन ने आंध्र प्रदेश प्रशासन को दोबारा पूरी रफ्तार से संचालित करने की पहल की

रिपोर्ट के मुताबिक घटना पिछले महीने की है। हालांकि, पीड़िता ने तब तक कुछ भी नहीं बताया जब तक कि आरोपी देवर उसे फिर से प्रताड़ित नहीं करने लगा। इसके बाद महिला ने अपने पति को आपबीती बताई, और फिर दंपति ने पुलिस में इस मामले की शिकायत की और मामला दर्ज किया गया।

 
Flowers