CM of Maharashtra will be changed soon

यूबीटी शिवसेना सांसद का बड़ा दावा, जल्द ही बदला जाएगा महाराष्ट्र का CM

CM of Maharashtra will be changed soon: मंगलवार को दावा किया कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे जल्द ही पद से हटने वाले हैं।

Edited By :   Modified Date:  April 26, 2023 / 07:17 AM IST, Published Date : April 26, 2023/1:30 am IST

CM of Maharashtra will be changed soon : मुंबई। उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना (यूबीटी) ने मंगलवार को दावा किया कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे जल्द ही पद से हटने वाले हैं। यह दावा ऐसे समय किया गया है जब विभिन्न तरह के राजनीति कयास लगाये जा रहे हैं।

read more : आज राजधानी में 6 घंटे तक गुल रहेगी बिजली, इस वजस से बंद की जा रही सप्लाई 

 

जल्द ही बदला जाएगा महाराष्ट्र का CM-संजय राउत

CM of Maharashtra will be changed soon : पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ के संपादकीय में शिवसेना (यूबीटी) ने कहा कि शिंदे गुट जहां कुर्सी बचाने में लगा हुआ है, वहीं उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का खेमा उनसे मीठी-मीठी बातें कर रहा है और उनके पीठ पीछे अलग खेल खेल रहा है। संपादकीय में कहा गया है, ‘‘मुख्यमंत्री निश्चित तौर पर जाएंगे।’’ बाद में पत्रकारों से बात करते हुए, ‘सामना’ के कार्यकारी संपादक और शिवसेना (यूबीटी) के सांसद संजय राउत ने कहा कि अपने पैतृक स्थान सतारा गये मुख्यमंत्री शिंदे शायद अपनी छुट्टी बढ़ा सकते हैं।

 

 

राउत ने कहा कि शिंदे सोचते हैं कि वह गरीबों के ‘मसीहा’ हैं लेकिन वह हेलीकॉप्टर से तीन दिन की छुट्टी पर गए हैं। इस बीच, शिवसेना के एक प्रवक्ता नरेश म्हास्के ने कहा है कि मुख्यमंत्री छुट्टी पर नहीं गए हैं, बल्कि (सतारा के) आधिकारिक दौरे पर हैं। उधर शिंदे ने भी कहा है कि वह छुट्टी पर नहीं हैं। उन्होंने कहा कि उनके छुट्टी पर होने के दावे गलत हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें