CM Shinde's close leader stabbed to death

इस राज्य के मुख्यमंत्री के करीबी नेता की हत्या, 6 लोगों ने उतारा मौत के घाट, मचा हड़कंप

इस राज्य के मुख्यमंत्री के करीबी नेता की हत्या, 6 लोगों ने उतारा मौत के घाट, मचा हड़कंप! CM Shinde's close leader stabbed to death

Edited By :   Modified Date:  May 27, 2023 / 01:53 PM IST, Published Date : May 27, 2023/1:14 pm IST

ठाणे: CM Shinde’s close leader stabbed to death एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना के एक नेता की महाराष्ट्र के ठाणे जिले में लगभग छह लोगों के समूह ने चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Read More: TMC महासचिव अभिषेक बनर्जी के काफिले पर हुआ हमला, मंत्री का ड्राइवर हुआ घायल 

CM Shinde’s close leader stabbed to death हिल लाइन थाने के वरिष्ठ निरीक्षक रंजीत डेरे ने बताया कि शुक्रवार रात उल्हासनगर की जय जनता कॉलोनी में शब्बीर शेख (45) नामक एक शख्स पर धारदार हथियार से हमला किया गया। उन्होंने बताया कि शेख को चार महीने ही पहले ही शिंदे नीत शिवसेना की उल्हासनगर इकाई के अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया था। पुलिस को शक है कि जीन्स निर्माण व्यवसाय से जुड़े शेख की हत्या पैसों के लिए की गई है।

Read More: भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत, चार की हालत गंभीर, खड़े ट्रक से टकराई तेज रफ़्तार वैन 

अधिकारी ने बताया कि उक्त घटना में शामिल लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है और पुलिस संदिग्धों की तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि घटना में शामिल लोगों की पहचान कर ली गई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक