Congress MLA Chandrakant Jadhav passed away, breathed last in hospital

कांग्रेस विधायक चंद्रकांत जाधव का निधन, अस्पताल में ली अंतिम सांस, पार्टी में शोक की लहर 

महाराष्ट्र के कोल्हापुर से कांग्रेस विधायक चंद्रकांत जाधव का बृहस्पतिवार को हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया। पार्टी सूत्रों ने यह जानकारी दी। कांग्रेस ने एक बयान में बताया कि जाधव (59) कोल्हापुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र से पहली बार विधायक बने थे।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : December 2, 2021/3:40 pm IST

मुंबई, दो दिसंबर (भाषा) महाराष्ट्र के कोल्हापुर से कांग्रेस विधायक चंद्रकांत जाधव का बृहस्पतिवार को हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया। पार्टी सूत्रों ने यह जानकारी दी। कांग्रेस ने एक बयान में बताया कि जाधव (59) कोल्हापुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र से पहली बार विधायक बने थे। बयान में बताया गया कि जाधव पूर्व में दो बार कोविड-19 से संक्रमित हो गए और इसके बाद से उनका स्वास्थ्य बिगड़ता चला गया।

Read more : कांग्रेस ने भिलाई-चरोदा के लिए प्रत्याशियों का किया ऐलान, देखें पूरी सूची

पार्टी ने जाधव को सफल उद्योगपति और लोकप्रिय नेता बताते हुए कहा कि महामारी के दौरान लोगों की सेवा करने के लिए उन्होंने अपनी जान जोखिम में डाल दी। महाराष्ट्र में 288 सीटों वाली विधानसभा में कांग्रेस के 44 विधायक हैं। पिछले साल नांदेड़ जिले के देगलुर क्षेत्र से विधायक रावसाहेब अंतापुरकर का भी कोविड-19 से निधन हो गया था, जिसके बाद हाल के उपचुनाव में उनके बेटे जितेश निर्वाचित हुए।

Read  more : Sarkari Naukri, 10वीं, 12वीं और ग्रेजुएट्स के लिए 2300 से ज्यादा नौकरियां, जल्द करें आवेदन