Eknath Shinde big statement on thakre, said - he should know his age

आदित्य ठाकरे को लेकर ये क्या बोल गए सीएम एकनाथ शिंदे, मच सकता है बवाल…

आदित्य ठाकरे को लेकर ये क्या बोल गए सीएम एकनाथ शिंदे, मच सकता है बवाल : Eknath Shinde big statement on thakre, said - he should know his age

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : September 7, 2022/1:29 am IST

मुंबई : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे को लेकर अपनी रणनीति बदलते प्रतीत हो रहे हैं। शिंदे ने हाल में शिवसेना के बागी नेताओं की आलोचना करने के लिए आदित्य ठाकरे पर निशाना साधा है।

Read more :  सुएला ब्रेवरमैन बनी यहां की गृह मंत्री, गोवा से है खास कनेक्शन… 

महा विकास आघाड़ी (एमवीए) की पूर्ववर्ती सरकार के खिलाफ बगावत करने वालों को ”धोखेबाज” और ”पीठ में छुरा घोंपने” वाला कहने वाले आदित्य और उनके पिता उद्धव ठाकरे के खिलाफ शिंदे तीखी टिप्पणी करने से हमेशा बचते नज़र आए हैं। हालांकि, सोमवार रात मराठी समाचार चैनल ‘एबीपी माझा’ से बात करते हुए, शिंदे ने आदित्य पर निशाना साधा।

Read more :  ज़िलाधिकारी कार्यलय में अब जींस-टी शर्ट पहनकर नहीं आ सकेंगे कर्मचारी और अधिकारी 

शिंदे से जब बागी विधायकों को आदित्य ठाकरे द्वारा ‘‘धोखेबाज’’ कहे जाने के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, ”उन्हें अपनी उम्र मालूम होनी चाहिए और उन्हें उसी के अनुसार बोलना चाहिए। आज हम जो कुछ भी हैं, वह स्वर्गीय बालासाहेब ठाकरे और उनके विचारों की वजह से हैं। लेकिन वह (आदित्य) और अन्य लोग सत्ता के लिए बालासाहेब के विचारों से दूर हो गए है, जिसने हमें (विद्रोह करने का) यह कड़ा कदम उठाने के लिए मजबूर किया।”