Farmer's 400 kg tomatoes stolen

किसान के 400 किलोग्राम टमाटर हुए चोरी, पुलिस ने किया मामला दर्ज

Farmer's 400 kg tomatoes stolen:एक किसान ने पुलिस से संपर्क कर 400 किलोग्राम टमाटर चोरी होने का आरोप लगाया है।

Edited By :   Modified Date:  July 21, 2023 / 03:21 PM IST, Published Date : July 21, 2023/2:31 pm IST

Farmer’s 400 kg tomatoes stolen : पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में एक किसान ने पुलिस से संपर्क कर 400 किलोग्राम टमाटर चोरी होने का आरोप लगाया है। हाल के सप्ताह में समूचे देश में टमाटर की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि हुई है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। किसान ने पुलिस को बताया कि इस चोरी के कारण उसे करीब 20 हजार रुपये का नुकसान हुआ है।

read more : Asia Cup से पहले Team India को लगेगा बड़ा झटका, क्रिकेट को अलविदा कहने वाले हैं ये दिग्गज ओपनर, खुद ही कह दी ये बात

Farmer’s 400 kg tomatoes stolen : कई राज्यों में टमाटर 100 रुपये से 200 रुपये प्रति किलोग्राम के हिसाब से बिक रहा है। शिकायतकर्त्ता अरुण धोमे ने पुलिस को बताया कि वह रविवार को खेत से टमाटर तोड़ने के बाद मजदूरों की मदद से उसे शिरूर तहसील में अपने घर ले आए थे। धोमे ने बताया कि वह इन टमाटरों को बाजार में बेचने की योजना बना रहे थे। उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह जब वह उठे तो पाया कि टमाटर की 20 पेटियां गायब थीं जिनका वजन 400 किलोग्राम था।

read more : झीरम घाटी हमले में शामिल तीन नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण, कई बड़े खुलासे होने की संभावना 

अधिकारी ने कहा धोमे ने शिरूर थाने से संपर्क कर शिकायत दर्ज कराई। थाने से एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। पुणे का एक और किसान तीन करोड़ रुपये में टमाटर की 18 हजार पेटियां बेचने को लेकर हाल में सुर्खियों में आया था।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें