fire broke in kitchen of school, 3 injured

Fire In School: स्कूल के किचन में लगी भीषण आग, 3 घायल, मौके पर दमकल की गाड़ियां मौजूद

fire broke in kitchen of school, 3 injured : Fire In School: स्कूल के किचन में लगी भीषण आग, 3 घायल, मौके पर दमकल की गाड़ियां मौजूद....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : November 2, 2022/12:38 pm IST

मुंबई: Fire In School : मुंबई के दादर इलाके में दो मंजिला स्कूली इमारत की रसोई में बुधवार सुबह आग लगने की घटना में तीन लोग घायल हो गए। दमकल के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि बुधवार सुबह पांच बज कर 21 मिनट पर विद्यालय की इमारत की दूसरी मंजिल पर एक प्रोग्राम हॉल की रसोई में आग लग गई, जो बिजली के तारों, एलपीजी गैस सिलेंडर के मुख्य वाल्व, खाने-पीने की चीजों और कपड़ों तक ही सीमित रही।

Read More : सीएम शिवराज ने किया बड़ा ऐलान, अब लाड़ली लक्ष्मी पथ के नाम से जानी जाएगी ये मुख्य सड़क

उन्होंने बताया कि दूसरी मंजिल की छत का कुछ हिस्सा ढह गया। अधिकारी ने कहा, ”उक्त घटना में तीन लोगों के घायल होने की सूचना मिली थी, जिन्हें दमकल विभाग के यहां पहुंचने से पूर्व एक निजी वाहन के जरिए सायन अस्पताल ले जाया गया।” उन्होंने बताया कि वहां मौजूद लोगों ने बिजली आपूर्ति बंद करने के साथ, दो अग्निशमन यंत्रों और दो मोटर पंपों की सहायता से आग पर काबू पाया।

Read More : वरमाला के लिए तैयार का दूल्हा, तभी दिख गया दुल्हन का अश्लील वीडियो, फिर जो हुआ….

अधिकारी ने बताया कि दमकल की दो गाड़ियां, पानी का एक टैंकर और एक एंबुलेंस मौके पर भेजी गई। उन्होंने बताया कि आग लगने के सटीक कारण का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। सायन अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने कहा कि क्रमश: 26, 38 और 50 साल की आयु के तीन लोग घायल हो गए और उनका इलाज चल रहा है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers