मुंबई में 2.2 करोड़ रुपये की मेफेड्रोन के साथ दो नाइजीरियाई नागरिकों समेत चार लोग गिरफ्तार |

मुंबई में 2.2 करोड़ रुपये की मेफेड्रोन के साथ दो नाइजीरियाई नागरिकों समेत चार लोग गिरफ्तार

मुंबई में 2.2 करोड़ रुपये की मेफेड्रोन के साथ दो नाइजीरियाई नागरिकों समेत चार लोग गिरफ्तार

:   Modified Date:  February 3, 2024 / 08:39 PM IST, Published Date : February 3, 2024/8:39 pm IST

मुंबई, तीन फरवरी (भाषा) मुंबई पुलिस ने 2.2 करोड़ रुपये की मेफेड्रोन के साथ दो नाइजीरियाई नागरिकों समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की अपराध शाखा के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि मुंबई में अंधेरी पश्चिम के वर्सोवा में कथित तौर पर 2.04 करोड़ रुपये के मेफेड्रोन के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। अपराध शाखा के अधिकारी ने बताया कि दोनों की पहचान महेंद्र चंद्र सिंह (40) और सैयद मुर्तुजा फहमी (37) के रूप में की।

पुलिस ने कहा कि एक अन्य मामले में 17.40 लाख रुपये की मेफेड्रोन के साथ दो नाइजीरियाई नागरिकों को गिरफ्तार किया गया।

अधिकारी ने कहा,”सिंह एक कैटरिंग कंपनी में सामान पहुंचाने का काम करता था। अपराध शाखा के अधिकारियों ने संदेह के आधार पर उसकी तलाशी ली और उसके पास से 2.04 करोड़ रुपये मूल्य की 1.02 किलोग्राम मेफेड्रोन बरामद की। वह यह खेप सैयद को पहुंचाने जा रहा था।”

अधिकारी ने कहा कि सैयद के भाई को ‘नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो’ द्वारा जांच किए जा रहे एक मामले में पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

इस बीच, मुंबई पुलिस की मादक पदार्थ रोधी प्रकोष्ठ ने गोरेगांव के आरे इलाके से दो नाइजीरियाई नागरिकों को 17.40 लाख रुपये के मेफेड्रोन के साथ गिरफ्तार किया।

एक अधिकारी ने कहा कि उन्होंने कथित तौर पर पड़ोसी पालघर जिले के वसई, विरार और नालासोपारा इलाकों में कथित तौर पर मादक पदार्थ की आपूर्ति की।

भाषा अभिषेक संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)