पुलिसकर्मियों के लिए बेहतर आवास योजना पर काम करेगी सरकार, यहां मुख्यमंत्री ने की घोषणा |

पुलिसकर्मियों के लिए बेहतर आवास योजना पर काम करेगी सरकार, यहां मुख्यमंत्री ने की घोषणा

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा है कि उनकी सरकार राज्य में पुलिसकर्मियों के लिए एक बेहतर और बड़ी आवास योजना पर काम करेगी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : July 7, 2022/4:31 pm IST

better housing scheme for policemen: ठाणे, 7 जुलाई । महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा है कि उनकी सरकार राज्य में पुलिसकर्मियों के लिए एक बेहतर और बड़ी आवास योजना पर काम करेगी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

शिंदे ने बुधवार को यहां संवाददाताओं से बात करते हुए भीषण गर्मी, बारिश के साथ-साथ त्योहारों और आंदोलन के दौरान पूरी मुस्तैदी के साथ अपना कर्तव्य निभाने के लिए पुलिसकर्मियों की सराहना की। उन्होंने कहा कि जब वे (पुलिसकर्मी) ड्यूटी पर होते हैं तो उनके परिवारों का भी ध्यान रखने की जरूरत होती है।

read more:  सीएम भूपेश बघेल ने ट्रांसफर की गोधन न्याय योजना की राशि, गोबर विक्रेताओं के खाते में डाले 10 करोड़ 84 लाख रुपए 

better housing scheme for policemen: उन्होंने कहा कि जब वह पहले राज्य के शहरी विकास मंत्री थे तो उन्होंने शहर और औद्योगिक विकास निगम (सिडको) से पुलिसकर्मियों के लिए एक (आवास) कोटा प्रदान करने के लिए कहा था। उन्होंने कहा, ”पुलिसकर्मियों के लिए एक बेहतर और बड़ी आवास योजना की जरूरत है, जिस पर सरकार काम करेगी।”

read more: PM Kisan Yojana: इन दिन आएगी पीएम किसान की अगली किस्त, पति-पत्नी दोनों को मिलेंगे 2 हजार रुपये? जानें नियम

देश प्रदेश की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें