हत्या के आरोपी ने भरी अदालत जज पर फेंकी चप्पल, पत्नी और मां की हत्या का आरोप | Maharashtra murder accused throws slippers at judge

हत्या के आरोपी ने भरी अदालत जज पर फेंकी चप्पल, पत्नी और मां की हत्या का आरोप

महाराष्ट्र में हत्या के आरोपी ने न्यायाधीश पर चप्पल फेंकी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : November 10, 2021/9:53 pm IST

accused throws slippers at judge

ठाणे, 10 नवंबर । महाराष्ट्र के ठाणे जिले में हत्या मामले में आरोपी एक व्यक्ति ने स्थानीय अदालत में न्यायाधीश पर चप्पल फेंकी। वह इस बात से गुस्से में था कि उसे मुकदमे की सुनवाई की तारीखों पर अदालत में नहीं लाया जा रहा है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

एमएफसी पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना कल्याण में एक अदालत में हुई जहां विचाराधीन कैदी रोशन घोरपडे पर अपनी पत्नी और मां की हत्या का मुकदमा चल रहा है।

read more: जानिए कौन है 24 की उम्र में 500 पुरुषों से संबंध बनाने वाली लड़की, बोली “1000 व्यक्तियों से संबंध बनाना चाहती हूं”

उन्होंने बताया कि सुनवाई के दौरान घोरपडे ने चप्पल उठाई और न्यायधीश पर फेंक दी। हालांकि, चप्पल न्यायाधीश को नहीं लगी क्योंकि वह झुक गए थे। अदालत कक्ष में मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत विचाराधीन कैदी को पकड़ लिया।

read more: ​प्रदेश भाजपा ने पिछड़ा वर्ग मोर्चा के 11 जिलाध्यक्षों की घोषणा की, मुलायम सिंह यादव बने ग्वालियर नगर के जिलाध्यक्ष, देखिए सूची

पुलिस ने बताया कि घोरपडे इस बात से गुस्सा था कि उसे सुनवाई की तारीखों पर अदालत में नहीं लाया जा रहा है। आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 353 (हमला या सरकारी सेवक को कर्तव्य का निर्वहन करते से रोकने के लिए आपराधिक ताकत का इस्तेमाल करना) और धारा 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।