17 साल के किशोर से प्रेम करती थी विवाहित महिला, लेकर हुई फरार, ​महिला पर अपहरण का मामला दर्ज |

17 साल के किशोर से प्रेम करती थी विवाहित महिला, लेकर हुई फरार, ​महिला पर अपहरण का मामला दर्ज

महाराष्ट्र : 17 वर्षीय किशोर का अपहरण करने के मामले में महिला पर मुकदमा दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : September 13, 2021/5:38 pm IST

ठाणे, 13 सितंबर । महाराष्ट्र के ठाणे जिले में 17 वर्षीय किशोर का कथित तौर पर अपहरण करने के मामले में एक विवाहित महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपी महिला का किशोर के साथ कथित प्रेम संबंध था। यह जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी।

नारपोली पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि महिला और किशोर का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने बताया कि 30 वर्षीय महिला अपने पति के साथ भिवंडी की झुग्गी बस्ती में रहती थी जबकि कथित तौर पर अपहृत किशोर को वह आठ साल से जानती थी और वह भी पड़ोस में ही रहता था।

read more:  वर्षा के बीच ओडिशा के हिस्सों में स्कूल दो दिन के लिए बंद, पुरी एवं भुवनेश्वर में रिकार्ड वर्षा

अधिकारी ने बताया कि किशोर शुक्रवार की शाम को घर से कुछ काम के लिए निकला लेकिन वापस नहीं लौटा। उन्होंने बताया कि किशोर के माता-पिता ने उसकी तलाश की और महिला के परिवार से भी पूछताछ की जिन्होंने बताया कि महिला भी शुक्रवार से ही लापता है।

अधिकारी ने बताया कि बाद में किशोर के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत की कि उनके लड़के का महिला से प्रेम संबंध था। महिला उनके बेटे का कथित तौर पर अपहरण कर किसी अज्ञात स्थल पर ले गई है।

read more: सुदेवा दिल्ली एफसी पर जीत के साथ एफसी गोवा डूरंड कप के क्वार्टर फाइनल में

उन्होंने बताया कि नारपोली पुलिस ने रविवार को महिला के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा- 363 (अपहरण) के तहत मामला दर्ज किया है।अधिकारी के मुताबिक महिला और किशोर का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

 

 
Flowers