40 की उम्र में मिला सच्चा प्यार.. मलाइका ने अर्जुन को लेकर कही ये बड़ी बात

: , January 15, 2022 / 03:33 PM IST

Arjun Malaika मुंबई। अर्जुन कपूर ने अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ फोटो शेयर कर ब्रेकअप की खबरों को झूठा बताया। फैंस उनकी केमिस्ट्री को बहुत पसंद भी करते हैं। लेकिन, जब मलाइका और अर्जुन के ब्रेकअप की अफवाहों ने सुर्खियां बटोरीं तो फैंस मायूस हो गए थे।

पढ़ें- गणतंत्र दिवस परेड के दौरान 24,000 लोगों को उपस्थित रहने की मिलेगी अनुमति, रक्षा सूत्रों ने दी जानकारी

Arjun Malaika अर्जुन कपूर ने 12 जनवरी को मलाइका के साथ एक बहुत ही खूबसूरत फोटो पोस्ट की थी और ब्रेकअप की सभी खबरों का खंडन किया था। उन्होंने लिखा था, ‘अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं है। सुरक्षित रहें। खुश रहें। लोगों को शुभकामनाएं। सभी को प्यार।’ अर्जुन की पोस्ट पर मलाइका ने दिल वाला इमोजी शेयर किया था।

पढ़ें- बीजेपी में टिकट वितरण से नाराजगी.. मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल लड़ सकते हैं निर्दलीय चुनाव

मलाइका अरोड़ा बोलीं- ‘लाइफ 25 की उम्र में खत्म नहीं हो जाती’
मलाइका ने पोस्ट किया है कि 40 की उम्र में प्यार पाना कितना सामान्य है। वे पोस्ट में लिखती हैं, ’40 की उम्र में प्यार मिलने को सामान्य तरीके से लें। 30 की उम्र के बाद नए सपनों को खोजना और उन्हें पूरा करना, सामान्य बात है। खुद को और अपने लक्ष्यों को 50 की उम्र के बाद भी खोजना सामान्य है। लाइफ 25 की उम्र में खत्म नहीं हो जाती। एक्टिंग करना बंद कर दें…’

पढ़ें- छत्तीसगढ़ में 12 से 15 लाख नए रोजगार मिलेंगे,’रोजगार मिशन’ के अध्यक्ष होंगे सीएम भूपेश.. जानिए क्या है कार्ययोजना 

अर्जुन कपूर ने 12 जनवरी को मलाइका के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिससे फैंस और दोस्तों को यह जानकर राहत मिली कि उनके बीच सब ठीक है। आज 14 जनवरी को मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक दिलचस्प नोट शेयर किया है, जो नेटिजेंस का ध्यान खींच रहा है।

पढ़ें- 7th Pay Commission: खुशखबरी.. 18,000 से बढ़ाकर 26,000 रुपए हो सकती है न्यूनतम सैलरी, जल्द हो सकता है ऐलान