सेक्स करते समय शख्स ने तोड़ा दम, प्रेमिका के साथ आया था होटल

सेक्स करते समय शख्स ने तोड़ा दम, प्रेमिका के साथ आया था होटल : Man dies while having sex with girlfriend in the hotel

Edited By: , May 23, 2022 / 09:00 PM IST

मुंबईः Man dies while having sex मुंबई के एक होटल में सोमवार सुबह अपने पार्टनर के साथ यौन संबंध बनाने के दौरान एक 61 वर्षीय शख्स बेहोश हो गया और बाद में अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मौत के कारण का तत्काल पता नहीं चल सका।

Read more :  क्या है डिजिटल रेप और कितनी है इस अपराध की सजा, यहां जानें पूरी डिटेल्स

Man dies while having sex अधिकारी के मुताबिक, व्यक्ति सुबह करीब 10 बजे 40 वर्षीय महिला के साथ उपनगर कुर्ला के एक होटल में पहुंचा। महिला के बारे में उसने दावा किया कि वह उसकी प्रेमिका है। उन्होंने बताया कि कुछ वक्त बाद महिला ने होटल के रिसेप्शन को सूचित किया कि व्यक्ति बेहोश हो गया है और कोई जवाब नहीं दे रहा है।

Read more :  अचानक भरभरा कर गिरी 10 मंजिला इमारत, 5 लोगों की मौत, बढ़ सकती है मृतकों की संख्या 

Man dies while having sex कुर्ला थाने के अधिकारी ने बताया कि होटल के कर्मचारियों ने फौरन स्थानीय पुलिस को सूचित किया जो बुजुर्ग शख्स को सायन में स्थित नगर निकाय के अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला को बाद में कुर्ला थाने लाकर पूछताछ की गई। अधिकारी के मुताबिक, व्यक्ति वर्ली का रहने वाला है और एक निजी कंपनी में काम करता है।

Read more : बस यात्रियों को बड़ा तोहफा, इतने दिनों तक सफर करने पर नहीं होगा किराया, यहां की सरकार ने किया ऐलान 

उन्होंने महिला के हवाले से कहा कि यौन संबंध बनाने के दौरान व्यक्ति ने शराब पीने की कोशिश की लेकिन वह बेहोश हो गया। अधिकारी ने बताया, “ शुरुआती सूचना के आधार पर, हमने दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज की है और मौत के सटीक कारण के बारे में जानकारी के लिए मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं और यह भी पता लगा रहे हैं कि क्या उसने पहले कोई गोली खाई थी।”