फाइव स्टार होटल से सेक्स रैकेट में पकड़ी गई मॉडल और टीवी अभिनेत्री, बोली- लॉकडाउन से बंद था विज्ञापन-सीरियल्स की शूटिंग इसलिए... | Model and TV actress caught in sex racket from five star hotel

फाइव स्टार होटल से सेक्स रैकेट में पकड़ी गई मॉडल और टीवी अभिनेत्री, बोली- लॉकडाउन से बंद था विज्ञापन-सीरियल्स की शूटिंग इसलिए…

मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक टॉप मॉडल और एक नामी टीवी अभिनेत्री को जुहू के एक पांच सितारा होटल से पकड़ा। हालांकि जांच टीम ने इन दोनों को गिरफ्तार नहीं दिखाया, बल्कि रेस्क्यू बताया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : August 21, 2021/7:39 pm IST

मुंबई। TV actress caught in sex racket : मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक टॉप मॉडल और एक नामी टीवी अभिनेत्री को जुहू के एक पांच सितारा होटल से पकड़ा। हालांकि जांच टीम ने इन दोनों को गिरफ्तार नहीं दिखाया, बल्कि रेस्क्यू बताया है। इस केस में ईशा खान नामक एक महिला दलाल को अरेस्ट दिखाया गया है। मॉडल और टीवी अभिनेत्री ने बताया कि कोरोना की वजह से लॉकडाउन के कारण विज्ञापनों और टीवी धारावाहिकों की शूटिंग बंद थी। इसलिए वह इस धंधे में आईं।

read more: ऑस्ट्रेलिया में लॉकडाउन के खिलाफ प्रदर्शन में सैकड़ों लोग गिरफ्तार

TV actress caught in sex racket : महिला दलाल ईशा खान ने पुलिस को बताया कि वह इस सेक्स रैकेट को पिछले कई साल से संचालित कर रही थी। दरअसल, क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने फर्जी ग्राहक बनकर कॉल किया था कि मेरे और मेरे दोस्त को टॉप मॉडल्स चाहिए हैं। ईशा खान ने कई फोटो वॉट्सऐप पर भेजे। क्राइम ब्रांच अधिकारी ने दो लड़कियों के फोटो सेलेक्ट किए। इनमें एक ने कई विज्ञापनों में काम किया है और दूसरी ने कई टीवी धारावाहिकों में रोल किया है।

read more: एमएसएमई को जो स्थान दशकों तक नहीं मिला, वह हम दिला रहे : निर्मला सीतारमण

ईशा खान ने प्रति लड़की का दो घंटे का दो लाख रुपये का सौदा तय किया। इन दो लाख रुपये में खान को 50 हजार रुपये दिए जाने की बात थी, जबकि जिन दो लड़कियों को सेलेक्ट किया गया था, ग्राहकों से मिली रकम से उन्हें डेढ़-डेढ़ लाख रुपये ईशा खान द्वारा दिए जाते।

फर्जी ग्राहक बने क्राइम ब्रांच अधिकारी ने सौदे के लिए हां कर दी। जुहू का होटल भी बुक करा दिया गया। गुरुवार रात जैसे ही महिला दलाल और मॉडल व अभिनेत्री उस होटल के बाहर पहुंचे, क्राइम ब्रांच टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।