mumbai international airport server down, Check-in of all airlines affected

मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट का सर्वर डाउन, 40 मिनट तक रही सामान्य सेवाएं बंद, यात्रियों का हाल हुआ बेहाल

mumbai international airport server down : मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट का सर्वर डाउन गुरुवार को अचानक से डाउन हो गया।

Edited By: , December 1, 2022 / 08:10 PM IST

mumbai international airport server down : मुंबई। मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट का सर्वर डाउन गुरुवार को अचानक से डाउन हो गया। कंप्यूटर सिस्टम की विफलता के कारण सभी एयरलाइनों के चेक-इन प्रभावित रहे। कई यात्रियों ने ट्विटर पर इसकी शिकायत भी की। करीब 40 मिनट की मशक्कत के बाद सर्वर ठीक किया जा सका। हवाई अड्डे पर सामान्य सेवाएं फिर से शुरू हो गई हैं। सर्वर फेल होने से करीब 40 मिनट तक परिचालन बाधित रहा।

read more : शीतलहर की चपेट प्रदेश! इन जिलों के तापमान में आई गिरावट, इस दिन से बढ़ेगी ठण्ड, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

mumbai international airport server down : सीआईएसएफ अधिकारी ने बताया था कि भीड़ को हैंडल किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भीड़ बढ़ने से किसी प्रकार की अव्यवस्था नहीं है। उन्होंने कहा कि भीड़ को नियंत्रित करने के लिए मैनुअल पास जारी किए जा रहे हैं। सिस्टम की गड़बड़ी के लिए अभी तक सटीक विवरण स्पष्ट नहीं हैं। हालांकि, अधिकारियों ने कहा कि इस समस्या को ठीक किया जा रहा है और सिस्टम के जल्द ही चालू होने की संभावना है।

read more : अब अपनी मर्जी से शादी कर सकती है 15 साल की मुस्लिम लड़की, इस राज्य के हाईकोर्ट ने सुनाया अहम फैसला 

mumbai international airport server down : जानकारी के मुताबिक मुंबई हवाई अड्डे पर टर्मिनल 2 में सर्वर डाउन हो गया था, जिस कारण से करीब 40 मिनट तक हवाई सेवाएं बाधित हुई थी। हवाई सेवाएं बाधित होने से एयरपोर्ट पर यात्रियों की भीड़ बढ़ गई थी। हालांकि इस समस्या को खत्म करने के लिए टीमें काम कर रही थी और अब एयरपोर्ट पर सामान्य सेवाएं फिर से बहाल हो गई है।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें