Mumbai Murder Case Latest News: Man Kills Live-in Partner 'Boiled Chopped Body Parts'

Mumbai Murder Case Latest News: गर्लफ्रेंड के 100 टुकड़े कर पिस दिया मिक्सर में, फिर कुकर में उबालकर खिला दिया कुत्तों को!

गर्लफ्रेंड 100 टुकड़े कर पिस दिया मिक्सर में, फिर कुकर में उबालकर खिला दिया कुत्तों को! Mumbai Murder Case Latest News

Edited By :   Modified Date:  June 8, 2023 / 09:56 AM IST, Published Date : June 8, 2023/9:48 am IST

मुंबई: Mumbai Murder Case Latest News लव सेक्स और धोका…ये किसी फिल्म का नाम नहीं है, बल्कि ये वो घटना है जो कुछ माह पहले दिल्ली में घटी थी। जी हां श्रद्धा हत्याकांड, जिसमें आरोपी ने अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा की हत्या 36 टुकड़े कर दिए थे और फ्रिज में रख दिया था। ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से सामने आया है, जिसे जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: Dimple Kapadia Birthday : काका से शादी, ग्लैमर गर्ल के नाम से बनाई पहचान, जन्मदिन पर जानें डिंपल कपाड़िया से जुड़ी खास बातें

Mumbai Murder Case Latest News मिली जानकारी के अनुसार मामला मुंबई में मीरा रोड पर मौजूद नया नगर पुलिस थाना इलाके की गीता-आकाशदीप सोसायटी का है। यहां सोसायटी की 7वीं मंजिल पर 56 साल का मनोज साहनी अपनी लिव इन पार्टनर 36 साल की सरस्वती वैद्य बीते कुछ समय से रह रहा था। कुछ समय से दोनों में आपसी मनमुटाव बढ़ते जा रहा था। सोसायटी में रहने वाले लोगों ने बताया कि मनोज साहनी के अपार्टमेंट से कुछ दिनों से काफी बदबू आ रही थी। पड़ोसियों ने बदबू से परेशान होकर पुलिस का जानकारी दी थी।

Read More: प्रदेश में ताप लहर की चेतावनी, अगले 24 घंटों के लिए इन 9 जिलों में जारी किया गया येलो अलर्ट 

पुलिस जब मनोज के फ्लैट में पहुंची तो गेट खुलते ही तेज बदबू से सभी परेशान हो गए। जांच करने पर घर में सरस्वती का शव 100 टुकड़ों में मिला। पुलिस भी वहां का मंजर देखकर हैरान रह गई। पुलिस ने तत्काल मनोज साहनी को गिरफ्तार कर लिया गया। सख्ती से पूछताछ पर उसने लिव इन पार्टनर सरस्वती की हत्या का गुनाह भी कबूल कर लिया।

Read More: महादेव की कृपा से इन राशि वालों को मिलेगी गुरु दोष से मुक्ति, पूरी होगी हर मुराद, मिलेगी अपार धन संपदा

मनोज ने पुलिस को बताया कि सरस्वती के साथ झगड़ा होने के बाद उसने हत्या कर दी थी और बाजार से पेड़ काटने वाली मशीन लाकर शव को कई टुकड़ों में काटा। शव से बदबू न आए इसलिए मिक्सर में पीसकर कुकर में उबाल दिया था। बताया जा रहा है कि आरोपी ने शव टुकड़े कुत्तों को भी खिलाए हैं और ऐसा पिछले दो ​तीन दिन से कर रहा था। पुलिस के मुताबिक महिला के सिर्फ पैर का हिस्सा बरामद हुआ था। बाकी हिस्सा टुकड़े-टुकड़े कर दिया था।

Read More: World Brain Tumor Day 2023: हर साल आज ही के दिन मनाया जाता है ‘वर्ल्‍ड ब्रेन ट्यूमर डे’, जानें इसका खास महत्व और थीम…

पुलिस के मुताबिक ऐसा लगता है कि मनोज ने सरस्वती की हत्या 3-4 दिन पहले की हो। फिलहाल शव के टुकड़ों को इकठ्ठा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। फ्लैट को सील कर दिया गया है। मुंबई पुलिस के मुताबिक मनोज साहनी मुंबई के बोरीवली इलाके में दुकान चलाता है। वहीं सरस्वती वैद्य के परिवार के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है।

 

 

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक