नवी मुबंई : चोरी के संदिग्धों को हिरासत में लेने की कोशिश के दौरान दो पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट |

नवी मुबंई : चोरी के संदिग्धों को हिरासत में लेने की कोशिश के दौरान दो पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट

नवी मुबंई : चोरी के संदिग्धों को हिरासत में लेने की कोशिश के दौरान दो पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट

:   Modified Date:  January 31, 2024 / 03:01 PM IST, Published Date : January 31, 2024/3:01 pm IST

ठाणे, 31 जनवरी (भाषा) महाराष्ट्र के नवी मुंबई इलाके में व्यक्तियों के एक समूह ने दो पुलिसकर्मियों के साथ कथित तौर पर मारपीट की। यह घटना उस समय हुई जब पुलिस ने चोर होने के संदेह में लोगों के एक समूह द्वारा पकड़े गए दो व्यक्तियों को हिरासत में लेने की कोशिश की। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि यह घटना उरण इलाके के वेशवी गांव में मंगलवार देर रात करीब 12.30 बजे हुई। इस घटना में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

लोगों के एक समूह ने दो लोगों को चोर होने के संदेह में पकड़ लिया था, जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।

उरण थाने के एक अधिकारी ने बताया कि पकड़े गए दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेने की कोशिश की, जिसका विरोध करते हुए, कुछ लोगों ने सुरक्षाकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार किया और दो पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की।

एक पुलिसकर्मी द्वारा दर्ज की गई शिकायत के आधार पर, चार व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 353 (किसी लोक सेवक को कर्तव्य पालन से रोकने के लिए हमला या आपराधिक बल), 332 (लोक सेवक को जान-बूझकर चोट पहुंचाना) और 504 (शांति भंग करने के लिए जान-बूझकर अपमानित करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

भाषा

योगेश अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)