महाराष्ट्र में मास्क पहनने के नियम को खत्म करने पर कोई चर्चा नहीं हुई : अजित पवार |

महाराष्ट्र में मास्क पहनने के नियम को खत्म करने पर कोई चर्चा नहीं हुई : अजित पवार

महाराष्ट्र में मास्क पहनने के नियम को खत्म करने पर कोई चर्चा नहीं हुई : अजित पवार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : February 11, 2022/6:27 pm IST

मुंबई, 11 फरवरी (भाषा) महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने शुक्रवार को कहा कि राज्य मंत्रिमंडल ने मास्क पहनने के नियम को समाप्त करने को लेकर कोई चर्चा नहीं की है और लोगों को तब तक मास्क पहनना जारी रखना चाहिए जब तक कि कोरोना वायरस का खात्मा नहीं हो जाता।

अजित पवार ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, “मास्क पहनने के नियम को खत्म करने पर कैबिनेट की बैठक में कोई चर्चा नहीं हुई। हमें तब तक मास्क का उपयोग करना जारी रखना चाहिए जब तक कि कोविड-19 महामारी का खात्मा नहीं हो जाता।”

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि यदि सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनने के नियम को खत्म करने का कोई निर्णय लिया जाता है तो इस बारे में लोगों को सूचित किया जाएगा।

पवार ने यह टिप्पणी बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) द्वारा वर्ली, दादर और माहिम में किए गए विकास कार्यों का निरीक्षण करने के बाद की। इस अवसर पर उनके साथ राज्य के पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे भी मौजूद थे।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में कोविड-19 के नये मामलों में लगातार कमी देखी जा रही है। राज्य में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 6,248 नये मामले सामने आए थे। भाषा रवि कांत उमा

उमा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers