सलमान खान की कंपनी ने नए कलाकारों को 'फर्जी कॉल' से आगाह किया |

सलमान खान की कंपनी ने नए कलाकारों को ‘फर्जी कॉल’ से आगाह किया

सलमान खान की कंपनी ने नए कलाकारों को 'फर्जी कॉल' से आगाह किया

:   Modified Date:  January 31, 2024 / 10:21 PM IST, Published Date : January 31, 2024/10:21 pm IST

मुंबई, 31 जनवरी (भाषा) अभिनेता सलमान खान और उनकी कंपनी सलमान खान फिल्म्स (एसकेएफ) ने एक बयान जारी कर प्रशंसकों के साथ-साथ नए कलाकारों को कंपनी के नाम पर ‘फर्जी कास्टिंग कॉल’ को लेकर आगाह किया।

‘बजरंगी भाईजान’, ‘भारत’ और ‘राधे’ जैसी फिल्मों का निर्माण करने वाली कंपनी ने कहा कि उन्होंने भविष्य की फिल्मों के लिए किसी भी ‘कास्टिंग एजेंट’ को नियुक्त नहीं किया है।

‘कास्टिंग’ एजेंसी एक प्रकार की स्वतंत्र कंपनी होती है जो कलाकारों और निर्देशकों या निर्माताओं के बीच संपर्क स्थापित करती है।

एसकेएफ ने कहा, ”यह स्पष्ट किया जाता है कि वर्तमान में, न तो सलमान खान और न ही सलमान खान फिल्म्स (एसकेएफ) द्वारा किसी भी फिल्म के लिए कलाकारों का चयन किया जा रहा है। हमने अपनी किसी भी भावी फिल्म के लिए किसी भी कास्टिंग एजेंट को नियुक्त नहीं किया है।”

एसकेएफ ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी कर कहा, ”इस संबंध में आपको प्राप्त होने वाले किसी भी प्रकार के ई-मेल या संदेश पर विश्वास न करें। अगर कोई भी पक्ष अनधिकृत तरीके से सलमान खान या एसकेएफ के नाम का गलत इस्तेमाल करता पाया गया तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।”

भाषा जितेंद्र अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)