Son blew Rs 10 lakh from bank account | play pubg Missing from home

PUBG खेलने के लिए मां के बैंक खाते से उड़ाए 10 लाख रु, डांटने पर बेटे ने उठाया बड़ा कदम

मुंबई : पबजी खेलने के लिए मां के बैंक खाते से दस लाख रुपये खर्च करने के बाद घर से भाग गया किशोर Son blew Rs 10 lakh from bank account to play pubg Missing from home leaving letter

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : August 27, 2021/8:17 pm IST

मुंबई, 27 अगस्त।  पबजी खेलने के लिए ऑनलाइन लेन-देन के माध्यम से कथित तौर पर दस लाख रुपये खर्च करने की खातिर अभिभावकों के डांटने पर जोगेश्वरी इलाके में 16 वर्षीय एक किशोर अपने घर से भाग गया। यह जानकारी शुक्रवार को पुलिस ने दी। एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने भागे हुए किशोर का पता बृहस्पतिवार की दोपहर को अंधेरी (पूर्व) में महाकाली केव्स इलाके में लगाया और उसे उसके माता-पिता के पास भेज दिया।

Read More News: ये स्टार्टअप बदल देगा आपकी दुनिया, बिना गारंटी मिलेगा 10 लाख तक का लोन, देखें पूरी डिटेल(Opens in a new browser tab)

अधिकारी ने बताया कि घटना बुधवार की शाम को प्रकाश में आया जब लड़के के पिता ने एमआईडीसी थाने में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की। जांच के दौरान लड़के के पिता ने पुलिस को बताया कि किशोर पिछले महीने से पबजी का आदी हो गया था और मोबाइल फोन पर खेलते हुए उसने अपनी मां के बैंक खाते से दस लाख रुपये खर्च कर दिए।

Read More News: बिजली कंपनी को फायदे में लाओ, नहीं तो निजीकरण हो जाए तो फिर कुछ मत कहना, बिजलीकर्मियों को उर्जा मंत्री की दो टूक

अधिकारी ने बताया कि जब अभिभावकों को ऑनलाइन लेन-देन के बारे में पता चला तो उन्होंने उसे डांटा जिसके बाद उसने एक पत्र लिखा और घर छोड़कर चला गया।

 

 
Flowers