Major fire broke out in four shops in Thane

Thane News : त्योहार के मौके पर आग लगने से दुकानें जलकर हुई खाक, इस वजह से लगी आग

Thane News: Shops were gutted due to fire on the occasion of festival, this is the reason why the fire broke out.

Edited By :   Modified Date:  November 13, 2023 / 10:15 AM IST, Published Date : November 13, 2023/9:30 am IST

Major fire broke out in four shops in Thane : ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भिवंडी शहर में आग लगने से चार दुकानें जलकर खाक हो गईं। एक स्थानीय अधिकारी ने सोमवार को यह जानकार दी। भिवंडी-निजामपुर नगर निगम के आयुक्त अजय वैद्य ने बताया कि रविवार और सोमवार की दरमियानी रात में हुई इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

read more : MP Assembly Election 2023 : केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर की प्रेस कॉन्फ्रेंस, संकल्प पत्र सहित कई मुद्दों पर चर्चा, यहां देखें Live.. 

Major fire broke out in four shops in Thane : उन्होंने बताया कि आग तीन बत्ती इलाके में स्थित खरीदारी परिसर (शॉपिंग कॉम्पलेक्स) की एक दुकान में लगी और अन्य प्रतिष्ठानों तक फैल गई। अधिकारी ने बताया कि चार दुकानें पूरी तरह से नष्ट हो गईं, जिनमें से एक दुकान स्कूल बैग की थी और अन्य कपड़ों की थीं।

 

 

Major fire broke out in four shops in Thane : सूचना मिलने के बाद स्थानीय दमकलकर्मी तीन दमकल गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि आग पर देर रात एक बजकर 30 मिनट तक काबू पा लिया गया। अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार आग लगने की वजह संभवत: शॉर्ट-सर्किट हो सकती है।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers